TECH

सिर्फ 329 रुपये में 84 दिनों तक मिलेगा अनलिमिटेड Internet! आज ही करें रिचार्ज

Jio कंपनी मात्र 329 रुपये के रिचार्ज पर 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, इंटरनेट और 100 SMS की सुविधा दे रही है. जबकि वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल जैसी कंपनियों का ये प्लान जियो की तुलना में महंगा है.

नई दिल्ली: अगर आप भी कम पैसों में महीने भर अनलिमिटेड इंटरनेट (Unlimited Internet) का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है. देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी जियो (Jio) ने हाल ही में अपना सस्ता प्रीपेड रिचार्ज प्लान (Prepaid Recharge Plan) लॉन्च कर दिया है. 

जियो का सस्ता प्लान

जियो के इस प्लान की कीमत मात्र 329 रुपये है. रिचार्ज करने पर कस्टमर को 6 GB हाई स्पीड डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS का लाभ मिलेगा. इस प्लान की वैधता 84 दिन है. वहीं, हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट 64 Kbps स्पीड से चलेगा. साफ तौर पर कहें तो 6 GB यूज होने के बाद भी अपका इंटरनेट बंद नहीं होगा. सिर्फ उसकी स्पीड थोड़ी कम हो जाएगी.

वोडाफान-आइडिया का प्लान

अगर आप Vi के कस्टमर हैं तो आपको 379 रुपये का रिचार्ज कराना होगा. इस प्लान के तहत आपको 84 दिनों के लिए 6GB डाटा दिया जाएगा. इसके साथ ही प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 1000 एसएमएस और Vi Movies और TV का एक्सेस भी ग्राहकों को मिलेगा.

एयरटेल का धांसू प्लान

Airtel यूजर्स मात्र 379 रुपये का रिचार्ज कराकर 84 दिनों के लिए 6GB डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 900 SMS का लाभ उठा सकते हैं. इसके साथ ही एयरटेल अपने यूजर्स को अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का एक्सेस दे रहा है. दूसरे फायदों की बात करें तो इस प्लान में XStream, Wynk Music, फ्री Hellotunes, Shaw एकेडमी से ऑनलाइन कोर्स और Fastag पर कैशबैक भी दिया जा रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top