Entertainment

Karan Johar ने Kartik Aaryan को दिखाया बाहर का रास्ता, अब कभी नहीं करेंगे साथ काम!

कार्तिक आर्यन (Katrik Aaryan) के साथ अब करण जौहर कभी काम नहीं करेंगे. मीडिया में खबरों की मानें तो करण ने दोस्तान 2 से भी कार्तिक को बाहर का रास्ता दिखा दिया है.   

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Katrik Aaryan) इन दिनों काफी डायरेक्टर की पहली पसंद बने हुए हैं. तभी तो उनकी झोली में एक के बाद एक कई फिल्में आ रही हैं. लेकिन करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी सभी फिल्मों के लिए कार्तिक से किनारा कर लिया है. यही नहीं, उन्होंने दोस्ताना 2 से भी कार्तिक को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. हालांकि, इस बात की ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है. 

कार्तिक के साथ काम नहीं करेंगे करण

कहा जा रहा है कि करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) ने कार्तिक (Katrik Aaryan) को सिर्फ दोस्ताना 2 से नहीं निकाला, बल्कि हमेशा के लिए उनसे मुंह मोड़ लिया है. अब करण और कार्तिक कभी किसी फिल्म में साथ काम नहीं करेंगे. करण ने यह फैसला उनके रवैये को लेकर लिया है. 

कार्तिक के रवैये को लेकर हैं नाराज

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक (Katrik Aaryan) को फिल्म से निकाले जाने की मुख्य वजह उनका स्क्रिप्ट में मतभेद करना और अनप्रोफेशनल बर्ताव है. यह भी कहा जा रहा है कि कार्तिक की टीम धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) को शूटिंग की तारीख देने में आना-कानी करती रही है और आखिरकार कार्तिक को फिल्म से निकालने का फैसला लिया गया. 

20 दिन की हुई है शूटिंग

दोस्ताना 2 की शूटिंग साल 2019 में ही शुरू हो गई थी लेकिन 2020 में कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई. 
इस फिल्म की सिर्फ 20 दिनों की ही शूटिंग हो पाई है. ‘दोस्ताना 2’ में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और लक्ष्य लालवानी (Laksh Lalwani) भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top