GADGETS

Oppo A74 5G भारत में जल्द होने वाला है लॉन्च, कीमत होगी 20,000 रुपये से कम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oppo A74 5G को लेकर सामने आई रिपोर्ट के अनुसार यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में अप्रैल महीने के अंत में लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि भारत से पहले इसे कोलंबिया और थाईलैंड में लॉन्च किया जा चुका है। लेकिन भारत में लॉन्च होने वाला इसकी तुलना में काफी अलग होगा। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है और पावरफुल बैटरी के साथ ही कई खास फीचर्स से लैस होगा। हालांकि, आधिकारिक तौर पर अभी तक इसकी लॉन्च डेट को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है। 

Oppo A74 5G की संभावित कीमत

Oppo A74 5G को लेकर टिप्स्टर अभिषेक यादव एक ट्वीट किया है जिसमें जानकारी दी गई है कि यह स्मार्टफोन भारत में 20,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि थाईलैंड में इसे THB 8,999 यानि करीब 21,000 रुपये की कीमत में पेश किया गया था। यह स्मार्टफोन फ्लू​इड ब्लैक और स्पेस सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। Oppo A74 स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

Oppo A74 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Oppo A74 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एमोलेड एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट मौजूद है। साथ ही इसमें सिक्योरिटी के लिए साइड-माउटेंड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। Oppo A74 स्मार्टफोन को Snapdragon 480 5G प्रोसेसर पर पेश किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें यूजर्स को वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स की सुविधा मिलेगी। इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP के दो सेंसर्स मौजूद हैं। जबकि इसके फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। Oppo A74 स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मौजूद है। जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top