TECH

Cheap Laptops For Work From Home: ‘वर्क फ्रॉम होम’ के लिए आपके बजट में होंगे ये लैपटॉप, यहां देखें लिस्ट

अगर आपको लैपटॉप चाहिए वो भी कम दाम में बेहतरीन क्वालिटी का तो आपको हम कुछ कंपनियों के लैपटॉप के नाम बताने वाले हैं. जो किफायती होने के साथ साथ दमदार भी है.

Cheap Laptops For Work From Home: देश में वर्क फ्रॉम होम का दौर फिर से शुरू हो चुका है. कोरोना वायरस महामारी के तेजी से फैलने के कारण फिर से दफ्तरों को बंद किया जा रहा है और वर्क फ्रॉम होम की शुरुआत हो चुकी है. लेकिन इस बीच लैपटॉप को लेकर लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में अगर आपको लैपटॉप चाहिए वो भी कम दाम में बेहतरीन क्वालिटी का तो आपको हम कुछ कंपनियों के लैपटॉप के नाम बताने वाले हैं. जो किफायती होने के साथ साथ दमदार भी है

Lenovo Ideapad S145

सस्ते में अगर आपको किफायती लैपटॉप चाहिए तो Lenovo Ideapad S145 एक बेहतरीन विकल्प है. इस कंप्यूटर की कीमत 24,990 रुपये हैं. इसमें 4 जीबी रैम और 1 टीबी का स्टोरेज दिया गया है. वहीं इसमें 15.6 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है. कंप्यूटर में AMD A6-9225 का प्रोसेसर है.

ASUS VivoBook

इस कंप्यूटर की कीमत 24,990 रुपये हैं. इसमें Intel Quad Core Pentium Silver N5030 का प्रोसेसर लगा हुआ है. साथ ही अगर इसकी स्टोरेज की बात करें तो इसमें 4 जीबी का रैम और 1 टीबी का स्टोरेज दिया गया है.

Acer One 14

Acer One 14 लैपटॉप की कीमत 22,990 रुपये है. इस लैपटॉप में AMD प्रोसेसर दिया गया है. इस लैपटॉप में Windows 10 Home दिया गया है. अगर स्टोरेज की बात करें तो 4 जीबी रैम इसमें दिया गया है.

AVITA Essential

AVITA Essential लैपटॉप को आप मात्र 17,190 रुपये में खरीद सकते हैं. इस लैपटॉमें 4 जीबी रैम और 128 जीबी का स्टोरेज मिलेगा. इस लैपटॉप में Celeron N4000 processor दिया गया है. यह लैपटॉप अमेजन की वेबसाइट पर उपलब्ध है.

HP 15 Entry Level

HP 15 Entry Level लैपटॉप को आप मात्र 23,990 रुपये में अपना बना सकते हैं. इसमें AMD 3020e प्रोसेसर लगा हुआ है. इस लैपटॉप में 4 जीबी रैम और 1 टीबी का स्टोरेज दिया गया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top