Entertainment

कोरोना से लोहा लेंगे Salman Khan, इस दिन थियेटर्स में रिलीज करेंगे Radhe: Your Most Wanted Bhai

salman-1

नई दिल्ली: बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच जहां एक ओर बॉलीवुड की रफ्तार पर ब्रेक लग गया है, वहीं बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने ट्वीट करके साफ कर दिया है कि उनकी फिल्म की रिलीज नहीं टलेगी. वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को 13 मई को रिलीज करेंगे.

ईद पर रिलीज होगी ‘राधे’

सलमान खान (Salman Khan) ने ट्वीट के माध्यम से बताया कि उनकी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद के मौके पर ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. उनके जो फैंस थिएटर जाकर फिल्म देखना चाहते हैं, वो टिकिट खरीदकर इसका लुत्फ उठा सकेंगे. इसके साथ-साथ जिन शहरों में कोरोना की वजह से सिनेमाघर बंद वहां भी फैन फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. इसके लिए बस फैंस को एक खास रकम चुकानी होगी और वो जीप्लेक्स की सुविधा का लुत्फ उठा पाएंगे.

Read More:-Happy Birthday Shraddha Kapoor! These unknown facts about Baaghi 3 actress will surprise you

सलमान ने किया ऐलान

कोरोना वायरस महामारी की वजह से जहां एक तरफ सभी फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों की रिलीज डेट बदल रहे हैं, वहीं सलमान खान (Salman Khan) ने ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज में कोई टाल-मटोल किए बिना रिलीज करने की ठान ली है और इसका ऐलान भी कर दिया है. बता दें, देश के कई हिस्सों में थियेटर बंद हैं. ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि दर्शक सिनेमाघरों में फिल्म देखने पहुंचेंगे या नहीं. 

Read More:-Kapil Sharma और Sunil Grover का Salman Khan ने कराया पैच, अब होगी शो में वापसी

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

बता दें, फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है. इसमें सलमान खान  (Salman Khan) के साथ-साथ दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. वहीं फिल्म में जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा जैसे कलाकार भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर 22 मार्च के दिन दर्शकों के सामने आएगा. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top