GADGETS

OnePlus Watch की भारत में पहली सेल आज, ऑफर के साथ मिल रही 2000 रुपये की छूट

सार
OnePlus Watch में 1.39 इंच की HD डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 454×454 पिक्सल है और डिस्प्ले की क्वॉलिटी एमोलेड है।

विस्तार
OnePlus Watch की आज यानी 21 अप्रैल को भारत में पहली सेल है। OnePlus Watch की बिक्री आज से रेड केबल क्लब मेंबर के लिए वनप्लस की वेबसाइट से शुरू हो रही है, जबकि अन्य यूजर्स इसे 22 अप्रैल से अमेजन और फ्लिपकार्ट से दोपहर 12 बजे से खरीद सकेंगे। बता दें कि यह कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है। इसमें एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इस वॉच से वनप्लस के टीवी को भी कंट्रोल किया जा सकेगा। लॉन्चिंग ऑफर के तहत OnePlus Watch को कंपनी की वेबसाइट से 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है, जबकि इसकी वास्तविक कीमत 16,999 रुपये है। इसका मुकाबला शाओमी, अमेजफिट, हुवावे जैसी कंपनियों के स्मार्टवॉच से है।

Read more:इस तारीख से खरीद सकेंगे OnePlus Watch, 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

OnePlus Watch की स्पेसिफिकेशन
OnePlus Watch में 1.39 इंच की HD डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 454×454 पिक्सल है और डिस्प्ले की क्वॉलिटी एमोलेड है। डिस्प्ले पर 2.5D कर्व्ड ग्लास का प्रोटेक्शन है। फोन पर आने वाले सभी कॉल और मैसेज का अलर्ट इस स्मार्टवॉच पर भी मिलेगा। इसके अलावा आप अपने वनप्लस स्मार्टवॉच की लगभग पूरी सेटिंग अपनी स्मार्टवॉच से बदल सकेंगे। साथ ही यदि आपके पास वनप्लस टीवी है तो उसे भी आप काफी हद तक अपनी स्मार्टवॉच से कंट्रोल कर सकेंगे। कंपनी ने कहा है कि एक अपडेट के जरिए इसमें अलवेज ऑन डिस्प्ले दिया गया है।

कंपनी का दावा है कि यदि आप कम वॉल्यूम पर टीवी देख रहे हैं और आधे घंटे तक झपकी लेने लगते हैं तो यह वॉच आपके वनप्लस टीवी को स्विच ऑफ कर देगी। फिटनेस के शौकीनों के लिए OnePlus Watch में 110 वर्कआउट मोड दिए गए हैं। इसके अलावा यह वॉच ऑटोमेटिक वर्कआउट डिटेक्ट करने में सक्षम है। इस वॉच में ब्लड ऑक्सीजन मॉनिट करने के लिए SpO2 मॉनिटर है। 

Read more:POCO X3 Pro को फ्लैश सेल में खरीदने का मिल रहा मौका, 48 MP कैमरे वाले फोन की इससे होगी टक्कर

इसके अलावा इसमें स्ट्रेस डिटेक्शन, ब्रिदिंग, रैपिड हर्ट रेट अलर्ट और सेडेंटरी रिमाइंडर है। कनेक्टिविटी के लिए इस वॉच में ब्लूटूथ के अलावा GPS का भी सपोर्ट है। यह वॉच IP68 और 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट के साथ आती है। इसमें 405mAh की बैटरी दी गई है जिसके साथ फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट है। इसके बैटरी को लेकर एक सप्ताह तक के बैकअप का दावा किया गया है।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top