Automobile

Tata Harrier से लेकर Nexon तक, अप्रैल महीने में इन गाड़ियों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जानें ऑफर

अप्रैल महीने में जहां वाहन निर्माता कंपनियां अपने मॉडल्स की कीमत में इजाफा करने में व्यस्त हैं। वहीं देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors अपने वाहनों पर भारी डिस्काउंट दे रहा है। कंपनी इस इस ऑफर में हैचबैक से लेकर सेडान और एसयूवी सभी सेग्मेंट के वाहन शामिल हैं। तो आइये जानते हैं किन गाड़ियों पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है। ये ऑफर आगामी 30 अप्रैल तक ही लागू है। 


Tata Tiago: कंपनी की मशहूर हैचबैक कार Tata Tiago पर इस अप्रैल महीने में आप पूरे 25,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। जिसमें 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है। ये हैचबैक कार केवल एक इंजन विकल्प के साथ ही बाजार में उपलब्ध है। जो कि मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आता है। इसकी कीमत 4.85 लाख रुपये से लेकर 6.84 लाख रुपये तक है। 

Tata Tigor: टाटा टिएगो के सिब्लिंग के तौर पर जानी जाने वाली बेहतरीन कॉम्पैक्ट सेडान कार टिगोर की खरीद पर भी आप भारी बचत कर सकते हैं। इस कार पर अधिकतम 30,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसमें 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है। इसमें भी टिएगो वाले इंजन का ही प्रयोग किया गया है और इसकी कीमत 5.59 लाख रुपये से लेकर 7.63 लाख रुपये के बीच है। 

Tata Nexon: टाटा मोटर्स की मशहूर एसयूवी नेक्सॉन देश की सबसे सुरक्षित कार है। ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में इस कार को 5 स्टार रेटिंग मिली है। इसके डीजल वेरिएंट पर कंपनी 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है। हालांकि इस एसयूवी पर कैश डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है। इसके अलावा पेट्रोल वेरिएंट को भी इस ऑफर्स की लिस्ट से दूर रखा गया है। इस एसयूवी की कीमत 7.09 लाख रुपये से शुरू होती है। 


Tata Harrier: टाटा की शारदार एसयूवी हैरियर पर भी इस अप्रैल महीने में भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इस एसयूवी की खरीद पर आप पूरे  65,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। स्टैंडर्ड वेरिएंट को छोड़कर टॉप वेरिएंट के साथ 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। वहीं अन्य कैमो, डार्क एडिशन, XZ+ और XZA+ वेरिएंट्स पर 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। 


नोट: यहां पर कारों के डिस्काउंट के बारे में जो बातें बताई गई हैं, वो मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित हैं। देश के अलग-अलग लोकेशन और डीलरशिप के अनुसार इनमें भिन्नता संभव है। इसलिए डिस्काउंट के बारे में पूरी जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क जरूर करें। 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top