EDUCATION

ऑनलाइन किताब पढ़ने का है शौक तो उठाएं Amazon के इस ऑफर का फायदा, फ्री में दे रहा है 10 eBooks

ऑनलाइन किताब (Online Books) पढ़ने का शौक रखते हैं तो आज विश्व पुस्तक दिवस पर अमेजन एक खास ऑफर लेकर आया है। Amazon भारत में मुफ्त में 10 किंडल ई-बुक्स दे रहा है। अमेजन पर उपलब्ध ये बुक्स इंग्लिश में हैं। खास बात यह है कि अमेजन किंडल पर किताबें पढ़ने के लिए आपके पास अमेजन प्राइम की मेंबरशिप होना जरूरी नहीं है। जिन यूजर्स के पास अमेजन अकाउंट है, वे अपने किंडल, अमेजन फायर टैबलेट या फिर डिवाइस पर मौजूद किंडल ऐप पर ई-बुक्स डाउनलोड कर सकते हैं। यह मुफ्त किंडल ईबुक ऑफर 25 अप्रैल को दोपहर 12:29 बजे समाप्त हो जाएगा।

ऐसे डाउनलोड करें EBooks
अगर आपके पास किंडल या अमेजन फायर टैबलेट है तो पहले ही अकाउंट में लॉग-इन कर चुके होंगे। दूसरे डिवाइसेज में किंडल ऐप डाउनलोड करने के बाद आपको अमेजन अकाउंट में लॉग-इन करना होगा। इसके बाद दिख रहे बुक्स के कैटलॉग में से आप फ्री ई-बुक्स चुन सकेंगे। ई-बुक पर टैप करने के बाद आपको उसका प्रिव्यू दिखेगा और ई-बुक डाउनलोड करने का विकल्प मिल जाएगा। यहां से ई-बुक आपकी लाइब्रेरी में सेव हो जाएगी।

फ्री में मिलेंगी ये बुक्स 
दस ई-बुक्स को माइक्रोसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है लेकिन अमेजन का कहना है कि यह ऑफर नॉन-ट्रान्सफरेबल है और इसे रीसेल नहीं किया जा सकता है। पुस्तकों को दुनिया के विभिन्न क्षेत्रों से चुना गया है। 10 बुक्स की लिस्ट में ‘The Broken Circle: A Memoir of Escaping Afghanistan by Enjeela Ahmadi-Miller’, ‘The Son and Heir: A Memoir Kindle Edition by Alexander Munninghoff’, ‘Some Days Kindle Edition by Maria Wernicke’, और ‘A Single Swallow by Zhang Ling’, शामिल हैं। 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top