Automobile

Bajaj Dominar 250 के लुक में हुआ बड़ा बदलाव, हो जाएगी पहले से ज्यादा स्टाइलिश

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Bajaj जल्द ही अपनी पॉपुलर मोटरसाइकिल Dominar 250 को नये कलर ऑप्शन को पेश करने की तैयारी में हैं। जानकारी के अनुसार ये बाइक कुछ डीलरशिप्स पर पहुंचनी शुरू हो गई है। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि इस मोटरसाइकिल को कैनयोन रेड और चारकोल ब्लैक में लॉन्च किया गया था लेकिन अब जो नये कलर ऑप्शन हैं उनमें एरोरा ग्रीन और वाइन ब्लैक शामिल है।

इन नये कलर ऑप्शंस के बारे में अभी तक जानकारी साझा नहीं की गई है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इन्हें लेकर ऐलान कर सकती है। ये कलर ऑप्शन बाइक को और ज्यादा फंकी और स्पोर्टी लुक देंगे। जानकारी के अनुसार युवाओं की पसंद को ध्यान में रखते हुए इन्हें तैयार किया गया है।

Read more:एक लीटर पेट्रोल में जबरदस्त माइलेज है इन बाइक्स की खासियत, मेंटेनेंस का खर्च भी है बेहद कम

इंजन और पावर

बजाज डोमिनर 250 में बीएस6 248.8cc का डीओएचसी का लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 23.5 एनएम के पीक टॉर्क के साथ 27 बीएचपी की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। इसके साथ ही इस मोटर को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। यह मोटरसाइकिल 0 से 100 kmph की रफ्तार महज 10.5 सेकंड में पकड़ लेती है।

फीचर्स की बात करें तो इसमें फ्यूल इंजेक्टेड और लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है। इसके साथ ही इसमें फुल LED हेडलैंप के साथ AHO (ऑटोमैटिक हेडलैंप ऑन), ट्विन चेनल ABS, स्लिपर क्लच और बीम टाइप पेरिमीटर फ्रेम दिए गए हैं। कंपनी ने इसमें स्पोर्ट्स टूअरर के चलते इसके फ्रंट में अप-साइड डाउन (USD) फॉर्क्स दिए हैं। साथ ही पूरी स्पोर्टी लुक दे लिए इसमें ट्विन बैरेल एग्जॉस्ट भी देखने को मिलते हैं।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top