Rajasthan

Jaipur: Corona संक्रमण के खिलाफ जनसेवा में उतरी NSUI, बांटेगी 10 लाख Mask-Sanitiser

अभियान के तहत पूरे प्रदेश में छात्र संगठन एनएसयूआई की ओर से 10 लाख मास्क और 10 लाख सेनेटाइजर वितरण करने का लक्ष्य रखा गया है.

Jaipur: प्रदेश में कोरोना (Corona) का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. कोरोना मरीजों का आंकड़ा जहां प्रदेश में प्रतिदिन 15 हजार को पार कर चुका है तो वहीं कोरोना से मरने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है. ऐसे में अब छात्र संगठन एनएसयूआई (NSUI) इस बीमारी से लोगों को बचाने के लिए आगे आई है.

Read more:राजस्थान: जोधपुर में चर्चा में है 301 नाम वाला शादी का कार्ड, प्रशासन ने वसूला 25 हजार रुपये का जुर्माना

एनएसयूआई की ओर से आज से मास्क (Mask) और सेनेटाइजर (Sanitiser) वितरण अभियान की शुरूआत की गई है. अभियान की शुरूआत एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक चौधरी (Abhishek Chaudhary) ने सिंधी कैम्प बस अड्डे से की है. 

10 लाख मास्क और 10 लाख सेनेटाइजर वितरण करने का लक्ष्य 
अभियान के तहत पूरे प्रदेश में छात्र संगठन एनएसयूआई की ओर से 10 लाख मास्क और 10 लाख सेनेटाइजर वितरण करने का लक्ष्य रखा गया है, जिसके तहत जयपुर में आरयूएचएस, एसएमएस अस्पताल, सिंधी बस अड्डा, रेलवे स्टेशन सहित दर्जनभर स्थानों पर लोगों को मास्क और सेनेटाइजर का वितरण किया जाएगा.

क्या कहना है एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक चौधरी का 
एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक चौधरी का कहना है कि “एक बार फिर से कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है और लोगों को इस बीमारी से बचाने के लिए मास्क और सेनेटाइजर का वितरण एनएसयूआई की ओर से किया जा रहा है. साथ ही लोगों को जागरुक किया जा रहा है कि वो दो गज की दूरी के नियम को फॉलो करने के साथ ही मास्क आवश्यक रूप में पहनें.”

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top