Entertainment

Sonu Sood कोरोना से ठीक होते ही फिर बने मसीहा, एक मजदूर के लिए किया ये काम

मुश्किल में फंसे लोगों के मददगार सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना से जंग जीत ली है. इसके साथ ही खबर है कि उन्होंने नागपुर के एक ऐसे मजदूर को बेड का इंतजाम कराया है जो 6 दिन से भटक रहा था.  

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और मुश्किल में फंसे लोगों के मददगार सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना से जंग जीत ली है. उन्होंने महज एक हफ्ते में ही कोरोना को मात दे दी है. लेकिन कोरोना वायरस का शिकार होने के बाद भी सोनू सूद के मदद करने के जज्बे में कोई कमी नहीं आई. क्योंकि उन्होंने एक बार फिर कुछ ऐसा कर दिया है कि लोग उन्हें ‘मजदूरों के मसीहा’ कहकर बुला रहे हैं. 

Read more:कोरोना से लोहा लेंगे Salman Khan, इस दिन थियेटर्स में रिलीज करेंगे Radhe: Your Most Wanted Bhai

6 दिन से भड़क रहे मरीज को मिला बेड

सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर कोरोना मरीजों के लिए मसीहा बनकर सामने आ रहे हैं. उन्होंने बेड के लिए छह दिनों से भटक रहे नागपुर के एक मजदूर के लिए बेड का इंतजाम करवाया है. गौरतलब है कि रोशनी बुराड़े नाम की एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए पोस्ट लिखी थी. जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘@सोनू सूद मेरे पापा कोविड पॉजिटिव हैं, उन्हें बहुत जरूरत है वेंटिलेटर की, लेकिन पूरे नागपुर में वेंटिलेटर उपलब्ध नहीं हैं. सर, प्लीज मदद की कीजिए मेरे पापा को बचा लीजिए.’

Read more:Swara Bhaskar के घर पहुंचा कोरोना वायरस, मां और कुक निकले पॉजिटिव

1 घंटे में वेंटिलेटर का वादा 

हालांकि इस दौरान खुद सोनू सूद भी कोविड से जूझ रहे थे, लेकिन उन्होंने अपने से पहले इस जरूरतमंद इंसान को रखा. उन्होंने ट्वीट के जवाब में सोनू सूद ने लिखा था, ‘आपके पापा को कुछ नहीं होने देंगे. 1 घंटे में पापा को वेंटीलेटर बेड मिल जायेगा.’ ZEE NEWS की खबर के अनुसार इस मरीज को बैड मिल चुका है. 

ऐसे शेयर की खुशखबरी

सोनू सूद ने बीते दिन अपने स्वस्थ होने की जानकारी अपने फैंस से एक तस्वीर के साथ शेयर की थी. जिसमें वह अपने हाथों से नेगिटिव का निशान बनाते नजर आ रहे थे.  इस ट्वीट के बाद सोनू के फैंस ने उनकी लंबी उम्र की दुआएं की और खुशी जाहिर की.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top