SPORTS

IPL: MS Dhoni की बात मानकर R Jadeja ने Maxwell का किया ‘काम तमाम’, वायरल हुआ ये Video

IPL 2021: रवींद्र जडेजा जिन्होंने पहले 28 गेंदों पर 62 रन ठोकते हुए बैंगलोर के होश उड़ा दिए और फिर 4 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट भी झटके. इसके अलावा जडेजा ने एक जोरदार रन आउट भी किया.

मुंबई: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रविवार को खेले गए IPL मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 69 रनों से करारी हार देकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर जगह बना ली है. इस मैच के हीरो रहे रवींद्र जडेजा जिन्होंने पहले 28 गेंदों पर 62 रन ठोकते हुए बैंगलोर के होश उड़ा दिए और फिर 4 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट भी झटके. इसके अलावा जडेजा ने एक जोरदार रन आउट भी किया.

स्टंप माइक में धोनी की आवाज कैद

रवींद्र जडेजा ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की पारी के 9वें ओवर में मैच का पासा पलट दिया, जब उन्होंने खतरनाक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को बोल्ड कर दिया था. जडेजा ने ऐसा धोनी की सलाह मानकर किया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. स्टंप माइक में धोनी की आवाज कैद हो गई थी. 

Read more:IPL 2021: विराट कोहली को लगा डबल झटका, चेन्नई के खिलाफ हार के बाद अब लगा जुर्माना

धोनी ने जडेजा को बताया प्लान 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की पारी के 9वें ओवर की पांचवीं गेंद से पहले धोनी मैक्सवेल को आउट करने के लिए जडेजा को प्लान बता रहे थे. धोनी ने कहा, ‘मारने दे, सोच के मार मत खाना’. इसके बाद अगली ही गेंद पर जडेजा ने कप्तान धोनी की सलाह मानकर मैक्सवेल को क्लीन बोल्ड कर दिया.

Read more:ICC T20I Rankings: बाबर आजम ने वनडे के बाद टी20 रैंकिंग में बनाया दबदबा, फिंच को छोड़ा पीछे

जडेजा ने दिखाया कमाल 

बता दें कि इस मैच में रवींद्र जडेजा ने वॉशिंगटन सुंदर, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स को आउट किया था. जडेजा ने शुरू में जीवनदान मिलने के बाद 28 गेंदों पर चार चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 62 रन बनाए जो टी20 में उनका सर्वोच्च स्कोर है.

जडेजा ने झटके 3 विकेट 

जडेजा ने इसके बाद अपनी बाएं हाथ की स्पिन गेंदबाजी का कमाल दिखाया और चार ओवर में 13 रन देकर तीन विकेट लिये. लेग स्पिनर इमरान ताहिर (16 रन देकर दो) ने उनका अच्छा साथ दिया जिससे आरसीबी की टीम नौ विकेट पर 122 रन ही बना पाई. आरसीबी की लगातार चार जीत के बाद यह पहली हार है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top