Jammu and Kashmir

Jammu Kashmir: किश्तवाड़ के छातरु से हथियार बरामद, पुलिस-सेना का तलाशी अभियान जारी

जम्मू, जेएनएन। सेना और पुलिस ने जम्मू संभाग के किश्तवाड़ जिला के छातरू के जंगलों से हथियार और गोला बारूद बरामद किया है। पुलिस और सेना का अभी भी क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस और सेना की राष्ट्रीय राइफल को ऐसी सूचना मिल रही थी कि किश्तवाड़ के छातरू के जंगलों जहां से कई बार आतंकवादी सीमा पार से घुसपैठ कर कश्मीर की ओर जाते हैं, की मदद करने वाले स्थानीय ओवरग्राउंड वर्कर द्वारा जंगल में हथियार छिपाए गए हैं। स्थानीय ओवर ग्राउंड वर्कर अक्सर जंगलों में हथियार छिपा देते हैं ताकि जब सीमा पार से आतंकवादी इस ओर घुसपैठ कर आएं तो उन्हें जंगल में छिपाए गए अन्य हथियार भी मुहैया करवाए जा सकें।

Read more:कोविड-19 महामारी की वजह से रुका अमरनाथ यात्रा के लिए रजिस्ट्रेशन

इसी को मद्देनजर रखते हुए जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों और सेना की राष्ट्रीय राइफल के जवानों ने छातरू के जंगलों में संयुक्त अभियान चलाया। इस दौरान उन्हें जंगल में छिपाए गए दो वायरलेस सेट, दो पिस्तौल की मैगजीन, दो चीन निर्मित पिस्तौल, 38 राउंड और कुछ दवाएं मिली हैं। पुलिस और सेना की टीम को आशंका है कि आसपास के जंगलों में आतंकवादी छिपे हैं। इसी को मद्देनजर रखते हुए अभी भी छातरू के जंगलों में संयुक्त तलाशी अभियान जारी है।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top