PHOTOS

पर्पल ड्रेस पहनकर करिश्मा तन्ना ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, शेयर की ग्लैमरस PHOTOS

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने पर्पल स्ट्रीप्ड ड्रेस में कई फोटोज शेयर की है.

1/ 8

karishma tanna

बीटाउन की स्टाइलिश एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) अपने फैशन की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. करिश्मा का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी एक से बढ़कर एक फोटो से अटा पड़ा हैं. हाल में एक्ट्रेस ने पर्पल स्ट्रीप्ड ड्रेस में अपनी अदाओं से सबको मदहोश कर दिया है. (फोटो साभारः Instagram/karishmaktanna)

2/ 8

karishma tanna

करिश्मा तन्ना पर्पल कलर के स्ट्रीप्ड लॉन्ग ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं. (फोटो साभारः Instagram/karishmaktanna)

3/ 8

karishma tanna

उन्होंने गॉगल्स पहन रखा है और ओपन हेयर में बेहद हसीन लग रही हैं. वो कैमरे को देखकर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं और अपने अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं. (फोटो साभारः Instagram/karishmaktanna)

4/ 8

karishma tanna

इस फोटो पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram/karishmaktanna)

5/ 8

karishma tanna

हाल ही में करिश्मा (Karishma Tanna) ने बीच साइड की कुछ ग्लैमरस फोटोज और वीडियो शेयर की थीं. (फोटो साभारः Instagram/karishmaktanna tanna)

6/ 8

karishma tanna

इन तस्वीरों और वीडियो में उनका अंदाज देखने लायक है. फैंस जमकर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस का ये ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. (फोटो साभारः Instagram/karishmaktanna)

7/ 8

karishma tanna

फोटो में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. सन गॉगल्स उनके लुक को काफी कूल बना रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram/karishmaktanna)

8/ 8

karishma tanna

वहीं बीच साइड का सनसेट बैकग्राउंड उनके लुक को और भी कूल बना रहा है. (फोटो साभारः Instagram/karishmaktanna)

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top