PHOTOS

आप भी देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस Akshara Singh की ये तस्वीरें, परी सी खूबसूरती पर यूजर्स हार बैठे दिल!

akshra singh

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की खूबसूरती और सिंपलसिटी के कारण उन्हें सराहा जाता रहा है. कोई पब्लिक इवेंट हो या फोटो सेशन, वो हर जगह अपनी सादगी और परी सी खूबसूरती से ये सोचने को मजबूर कर देती हैं कि ‘रब ने इन्हें बड़ी फुर्सत से बनाया है’. उनके इंस्टाग्राम (Akshara Singh Instagram) पर शेयर किए लेटेस्ट फोटोज (Akshara Singh Photos) भी किसी अप्सरा से कम नहीं हैं, जो फैंस का मन मोह रहे हैं.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Actress Akshara Singh) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. अपनी खूबसूरती और एक्सप्रेशन्स से लोगों के दिलों पर राज करने वाली अक्षरा भोजपुरी फिल्मों के अलावा हिंदी टेलीविजन में भी काम कर चुकी हैं.

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन (Bhojpuri Queen) कही जाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के लिए उनके फैंस की दीवानगी सभी को पता है. एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए वो कुछ भी कर सकते हैं. अक्षरा भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं

सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. अक्षरा ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में एक खास जगह बना ली है. उनकी लगभग हर फिल्म और वीडियो सॉन्ग सुपरहिट साबित होते हैं.

अक्षरा एक रॉयल लाइफस्टाइल जीती हैं और मुंबई में वो करोड़ों के घर में रहती हैं. उनका घर महंगी वॉल पेंटिंग और आर्टिस्टिक डेकॉर से सजा हुआ है. हाल ही में उन्होंने खुद एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने घर (Akshara Singh House Video) की सैर (Home Tour) करा रही थीं

अक्षरा की ही तरह उनका घर भी बेहद खूबसूरत है. बेडरूम से लेकर लिविंग रूम तक हर जगह महंगी और आलीशान सामान सजा हुआ है.

बता दें कि अक्षरा सिंह ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2010 में आई भोजपुरी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से की थी. इस फिल्म ने उन्हें भोजपुरी सिनेमा की सुर्खियों में ला दिया.

वो दर्जनों भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जिसमें से पवन राजा, त्रिदेव, दिलवाला, धड़कन, सत्या प्रमुख हैं. अक्षरा आज का ऐसा नाम हैं जिन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए इंटरनेशनल ऑडियंस भी लाकर खड़े कर दिए हैं.

किसी भी गाने या फिल्म से अक्षरा का नाम जुड़ जाना ही उसे हिट करवाने की गारंटी हैं. उनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top