Rajasthan

राजस्थान: सीएम अशोक गहलोत हुये कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी, खुद को किया आइसोलेट

CM Ashok Gehlot’s Corona report positive : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गये हैं. सीएम गहलोत की आज कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. गहलोत ने खुद इसकी जानकारी ट्वीट के जरिये साझा की है.

जयपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) भी कोरोना संक्रमण की जद में आ गये हैं. सीएम गहलोत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona report positive) आई है. एक दिन पहले बुधवार को सीएम गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत (Sunita Gehlot) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. सीएम गहलोत ने गुरुवार को सुबह ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी को साझा किया है.

सीएम गहलोत ने बताया कि कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सीएम ने ट्वीट करते हुये कहा कि ”कोविड टेस्ट करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं. कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैं आइसोलेशन में रहकर ही कार्य जारी रखूंगा”.

राजस्थान: सीएम अशोक गहलोत हुये कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी, खुद को आइसोलेट किया Rajasthan News- Jaipur News- CM Ashok Gehlot became Corona positive- tweeted information- isolated himself

बुधवार को पत्नी सुनीता गहलोत की कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव
इससे पहले सीएम अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत भी बुधवार को कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गईं थी. इसकी जानकारी भी खुद सीएम गहलोत ने ट्वीट करके साझा की थी. अपने इस ट्वीट में गहलोत ने बताया था कि प्रोटोकॉल के अनुसार होम आइसोलेशन में उनका इलाज शुरू कर दिया गया है. इसके साथ ही गहलोत ने यह भी कहा था कि ऐहतियात के तौर पर वे भी आइसोलेशन में जा रहे हैं.

55 मिनट में 2 हजार से ज्यादा बार रिट्वीट हुआ सीएम का ट्वीट

सीएम गहलोत ने सुबह 9.35 बजे खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्वीट के जरिये साझा की थी. उसके महज 55 मिनट में उनका यह ट्वीट 2 हजार से ज्यादा बार रिट्वीट हो गया. सीएम गहलोत के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिलने के बाद कांग्रेस के विभिन्न नेताओं ने समेत अन्य पार्टियों के नेताओं और आमजन में सोशल मीडिया पर उनके शीघ्र स्वास्थ होने की कामना की है. उल्लेखनीय है कि राजस्थान में कोरोना संक्रमण अपनी दूसरी लहर में बेकाबू हो चुका है. प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण के केस बढ़ते जा रहे हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top