Uttar Pradesh

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath कोरोना से हुए ठीक, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कोरोना वायरस को मात दे दी है और उनकी कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट (Covid-19 Test Report) निगेटिव आ गई है.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) कोरोना वायरस से ठीक हो गए है और कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. बता दें कि योगी आदित्यनाथ 14 अप्रैल को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे और इसके बाद से वह सेल्फ आइसोलेशन में थे. इस दौरान वह सभी काम वर्चुअली कर रहे थे.

सहयोग और शुभकामनाओं के लिए दिया धन्यवाद

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ट्वीट कर कहा, ‘आप सभी की शुभेच्छा और चिकित्सकों की देखरेख से अब मैं कोरोना निगेटिव हो गया हूं. आप सभी के द्वारा मुझे दिए गए सहयोग और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.’

आप सभी की शुभेच्छा और चिकित्सकों की देखरेख से अब मैं कोरोना निगेटिव हो गया हूँ।

आप सभी के द्वारा मुझे दिए गए सहयोग व शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) April 30, 2021

Read more:Corona के बढ़ते केस के बाद UP सरकार का बड़ा फैसला, अब 3 दिनों का होगा वीकेंड लॉकडाउन

14 अप्रैल को संक्रमित हुए थे योगी आदित्यनाथ

बता दें कि 14 अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उन्होंने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया था कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और डॉक्टरों की सलाह का पूर्णत: पालन कर रहा हूं.’

यूपी में रिकॉर्ड 298 लोगों की मौत, 35156 नए मरीज

उत्तर प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण से मरने वाले लोगों की संख्या गुरुवार को एक नई ऊंचाई पर पहुंच गई. पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में इस वायरस से रिकॉर्ड 298 और लोगों की मौत हो गई, जबकि 35156 नए लोगों में इस संक्रमण की पुष्टि हुई. राज्य में अब तक कोविड-19 संक्रमण से 12241 मरीजों की मौत हो चुकी है. उत्तर प्रदेश में अब तक कुल 1217955 लोगों में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है, जिनमें से 896477 पूरी तरह ठीक हो चुके हैं. प्रदेश में इस वक्त 309237 मरीजों का इलाज किया जा रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top