Automobile

Renault Triber और Datsun Go Plus पर कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट, 45000 तक की होगी बचत

अगर सस्ते में फैमिली कार खरीदना चाहते हैं तो इन दो गाड़ियों पर कंपनी भारी डिस्काउंट दे रही है.

नई दिल्ली: अगर सस्ते में फैमिली कार खरीदना चाहते हैं तो इन दो गाड़ियों पर कंपनी भारी डिस्काउंट दे रही है. दरअसल इस महीने Datsun Go Plus और Renault Triber पर ग्राहकों को भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है, जहां कुल 45,000 रुपये तक की भारी बचत हो सकती है.  

Renault Triber
ये 7-सीटर फैमिली कार कुल चार वैरिएंट्स में उपलब्ध है, जिसमें RXE, RXL, RXT और RXZ शामिल है. इसमें कंपनी ने 1.0 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया गया है. जो कि 72PS की पावर और 96Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. ये 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आता है. वहीं दूसरे वैरिएंट में कंपनी ने 1.0 लीटर की क्षमता का टर्बो पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है जो कि 100PS की पावर और 160Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.

Renault Triber पर ग्राहकों को कुल 45,000 रुपये तक का भारी छूट मिल रहा है. रेनो अपनी सबसे सस्ती एमपीवी पर 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दे रही है. वहीं, ग्राहकों को इस कार पर 10,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है.

Read more:इस सस्ती एसयूवी को जमकर खरीद रहे ग्राहक, अब तक बिक चुके तकरीबन 25,000 यूनिट्स

कीमत
कीमत- 2021 Renault Triber की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 5.30 लाख रुपये है, जो इसके टॉप एंड वेरिएंट पर 7.65 लाख रुपये तक जाती है. खास बात यह है कि नई Renault Triber की कीमतों में कंपनी ने कोई भी बढ़ोतरी नहीं की है.

Datsun Go Plus
जापानी वाहन निर्माता कंपनी दैटसन गो प्लस भी एक 7 सीटर एमपीवी है. बाजार में ये कार कुल पांच वैरिएंट्स में उपलब्ध है. कंपनी ने इस कार में 1.2 लीटर की क्षमता का 3 सिलिंडर युक्त पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया है, जो कि 68PS से लेकर 77PS की पावर जेनरेट करता है. ये कार 5 स्पीड मैनुअल और CVT ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आती है.

इस अप्रैलDatsun Go Plus पर ग्राहकों को कुल 40,000 रुपये तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. कंपनी की तरफ से इस पर 20,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं, पुरानी कार को बदल कर नई Datsun Go Plus खरीदने पर ग्राहकों को 20,000 रुपये तक की बचत हो सकती है.  

कीमत
Datsun Go Plus की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 4.25 लाख रुपये है, जो इसके टॉप एंड वेरिएंट पर 6.99 लाख रुपये तक जाती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top