SPORTS

Video: Pollard ने छक्कों से कोहराम मचाकर मुंबई को दिलाई असंभव जीत, फिर ऐसे किया सेलिब्रेशन

कीरोन पोलार्ड ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए एक समय असंभव जैसे दिखने वाले टारगेट को चेज करते हुए 4 विकेट से मुंबई इंडियंस को जीत दिला दी. कीरोन पोलार्ड ने 34 गेंदों पर नाबाद 87 रनों की पारी खेली.

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने शनिवार को मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ खेले गए IPL मैच में जब पहले बैटिंग करते हुए 218 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया, तो लगा धोनी की टीम इस मैच को आसानी से जीत लेगी, लेकिन मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड ने अपने लंबे-लंबे छक्कों से कोहराम मचा दिया.

पोलार्ड ने छक्कों से मचाया कोहराम

कीरोन पोलार्ड ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए एक समय असंभव जैसे दिखने वाले टारगेट को चेज करते हुए 4 विकेट से मुंबई इंडियंस को जीत दिला दी. कीरोन पोलार्ड ने 34 गेंदों पर नाबाद 87 रनों की पारी खेली, जिसमें 6 चौके और 8 छक्के शामिल रहे. मुंबई ने अंतिम गेंद पर पोलार्ड के पराक्रम की बदौलत 6 विकेट खोकर 219 का लक्ष्य हासिल कर लिया.

देखने लायक था पोलार्ड का जश्न

मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने के बाद कीरोन पोलार्ड का जश्न देखने लायक था. कीरोन पोलार्ड ने मुंबई इंडियंस को जीत दिलाते ही तुरंत अपने दोनों हाथों को जोड़कर भगवान का शुक्रिया अदा किया. कीरोन पोलार्ड के इस सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

आईपीएल के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा 

मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने के बाद कीरोन पोलार्ड इमोशनल हो गए थे. इसके बाद हार्दिक पांड्या ने पोलार्ड को गले लगा लिया. आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब मुंबई इंडियंस ने 200 से ऊपर का लक्ष्य हासिल कर जीत दर्ज की है.

पोलार्ड ने दिलाई जीत 

आपको बता दें कि कीरोन पोलार्ड की 34 गेंदों पर 87 रनों की नाबाद पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने शनिवार को खेले गए आईपीएल मुकाबले में एक समय असंभव जैसे दिखने वाले टारगेट को चेज करते हुए 4 विकेट से जीत दर्ज कर ली. मैन ऑफ मैच पोलार्ड कमाल दिखाया और मुंबई ने छह विकेट गंवाकर आखिरी गेंद पर 219 रनों के लक्ष्य को हासिल किया. पोलार्ड ने अपनी पारी में आठ गगनचुंबी छक्कों के अलावा छह चौके भी लगाए. 

चेन्नई अभी भी टॉप पर 

पोलार्ड ने मौजूदा सीजन का सबसे तेज अर्धशतक महज 17 गेंद में पूरा करने के अलावा क्रुणाल पंड्या के साथ चौथे विकेट के लिए 41 गेंद में 89 रन की अहम साझेदारी की. मुंबई की सात मैचों में यह चौथी जीत है और टीम प्वाइंट्स टेबल में 8 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है. चेन्नई को सात मैचों में दूसरी हार झेलनी पड़ी है और टीम प्वाइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ अभी भी टॉप पर कायम है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top