TECH

सबसे शानदार है BSNL ये रिचार्ज प्लान, 100 रुपये से भी कम में दे रहा ये Benefits

नई दिल्ली: BSNL यूजर्स के लिए एक दम सस्ता और बढ़िया प्लान लेकर आया है. जिसकी कीमत केवल 100 रुपये से ही नहीं बल्कि 70 रुपये से भी कम है. लेकिन बेनेफिट्स के मामले में यह प्लान आपको डेली डेटा मुहैया कराने वाला है.

68 रुपये का रिचार्ज
BSNL के इस रीचार्ज प्लान की कीमत महज 68 रुपये है. वहीं, 68 रुपये का ये रीचार्ज प्लान आपको डेली डेटा बेनेफिट प्रदान करने वाला है. जी हां, सही पढ़ा आपने BSNL के इस 68 रुपये के पैक में आपको रोजाना 1.5GB डेटा इस्तेमाल के लिए प्राप्त होगा. वहीं, इस प्लान की वैधता की बात करें, तो वो 14 दिन तक की है. इस लिहाज से 68 के इस पैक में आपको 14 दिन तक कुल मिलाकर 21GB डेटा इस्तेमाल के लिए प्राप्त होगा. यह पैक स्टूडेंट्स व व फ्रीलांसिंग करने वाले यूजर्स के लिए कमाल का साबित हो सकता है.

Read More:-BSNL का शानदार ऑफर! 75 रुपये के रिचार्ज प्लान के साथ ले जाएं FREE सिम कार्ड

BSNL के विपरित बाकि कोई टेलीकॉम कंपनी इस प्रकार का रीचार्ज पैक नहीं लाती है. इसके आसपास के पैक की बात करें, तो Vi कंपनी 148 रुपये के पैक में डेली 1 जीबी डेटा प्रदान करती है, जिसकी वैधता 18 दिन की होती है.

Jio का प्लान
जियो का यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है. इस प्रीपेड प्लान रोज 2GB डेटा मिलेगा. साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे. इसके अलावा यूजर्स को प्लान के साथ जियो न्यूज और जियो सिनेमा जैसे ऐप की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी.

Airtel का प्लान
एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में रोजाना 100SMS के साथ 2GB डेटा मिलेगा. साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे. इसके अलावा यूजर्स को प्लान के साथ एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मिलेगी. वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है.

1 Comment

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top