Uttar Pradesh

सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आए प्रधान, जीत के बाद जुटा ली भारी भीड़

जीत के बाद प्रधान जी के समर्थक भारी संख्या में एकत्रित होकर एक दूसरे पर गुलाल उड़ाते हुए नजर आए. समर्थकों का जश्न यहीं नहीं रुका वे कोविड-19 की गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाते हुए बिना मास्क के ही एक-दूसरे को गले लगाते हुए भी दिखे. 

सीतापुर: उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में यूपी पंचायत चुनाव में जीत हासिल करने वाले प्रत्याशियों के जश्न पर प्रतिबंध लगा दिया गया था. प्रतिबंध लगने के बाद भी प्रत्याशी अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं. सरेआम सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं और भीड़ एकट्ठा कर रहे हैं.

ग्रामीणों को करने लगे संबोधित 
यूपी के सीतापुर से भी एक तस्वीर सामने आई है, जहां पर प्रधानी का चुनाव जितने के बाद प्रत्याशी भारी भीड़ के साथ ग्रामीणों को संबोधित कर रहे हैं. ग्राम पंचायत परसेहरा शरीफपुर विकासखंड हरगांव प्रधान पद पर विजय प्राप्त करने के बाद अवधेश प्रताप ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की बजाय ग्रामीणों को संबोधित करने लगे. 

Read more:Corona के बढ़ते केस के बाद UP सरकार का बड़ा फैसला, अब 3 दिनों का होगा वीकेंड लॉकडाउन

समर्थकों ने जमकर उड़ाई धज्जियां 
जीत के बाद प्रधान जी के समर्थक भारी संख्या में एकत्रित होकर एक दूसरे पर गुलाल उड़ाते हुए नजर आए. समर्थकों का जश्न यहीं नहीं रुका वे कोविड-19 की गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाते हुए बिना मास्क के ही एक-दूसरे को गले लगाते हुए भी दिखे. इस दौरान पुलिस भी नदारद रही. 

योगी सरकार कर रही है सख्त कार्रवाई 
एक तरफ योगी सरकार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है. वहीं, दूसरी तरफ जीत के बाद प्रत्याशी सरकार के नियमों का मजाक बना रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top