GADGETS

16 हज़ार रुपये सस्ते में मिल रही है Nokia की 43 इंच की SmartTV, मिलेगा 39W का स्पीकर

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल का आखिरी दिन 7 मई को है, और यहां से नोकिया की दमदार 43 इंच की स्मार्ट टीवी को काफी सस्ते में घर लाया जा सकता है…जानें सभी ऑफर.

अगर आप सस्ती कीमत में स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज़ सेल में स्मार्टफोन्स के अलावा स्मार्ट टीवी पर भी भारी छूट दी जा रही है. सेल का आखिरी दिन 7 मई को है, और यहां से नोकिया की दमदार 43 इंच की स्मार्ट टीवी को काफी सस्ते में घर लाया जा सकता है. Nokia Smart एंड्रॉयड TV को 16,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउटं के साथ खरीदा जा सकता है. इसके साथ कई और भी ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

Nokia की 43 इंच की Smart एंड्रॉयड TV के 43 इंच स्क्रीन वेरिएंट की असल कीमत 39,999 रुपये है. इसे 16,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ 23,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहक इसपर 11,000 रुपये तक की छूट ऑफर की जा रही है.

Read more:Samsung ने लॉन्च किए Galaxy Book सीरीज Laptops, देखिए आपके बजट में कौन सा बेहतर

यानी कि अगर ग्राहक अपनी पुरानी टीवी को एक्सचेंज करके नई टीवी खरीदते हैं तो उन्हें अगर उन्हें पूरी एक्सचेंज की कीमत मिल जाती है तो यूज़र्स को स्मार्ट टीवी सिर्फ 12,999 रुपये में मिल जाएगी. कार्ड ऑफर के तहत टीवी पर HDFC बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड और Flipkart Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड भी अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है. आइए जानते हैं कैसे है इस टीवी के फुल स्पेसिफिकेशंस…
टीवी में मिलेगा 60Hz का रिफ्रेश रेट

Nokia के एंड्रॉएड टीवी में 43 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. ये फुल एचडी एलईडी पैनल के साथ आता है, जिसका पिक्सल रेजोलूशन 1920×1080 का है. इसका रिफ्रेश रेट 60Hz का है. इस टीवी में CA 53 क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 1.5 जीबी की रैम दी गई है. साथ ही 8 जीबी की स्टोरेज मौजूद है. इस टीवी के साथ Netflix, YouTube, Disney+Hotstar, Prime Video, Zee5 Premium का सपोर्ट दिया गया है.

इसका स्पीकर आउटपुट 39W है. इसके साथ स्मार्ट रिमोट आता है, साथ ही इसमें 2 AAA बैटरीज लगाई जाती हैं. इसमें बिल्ट-इन वाई-फाई 2.4 दिया गया है. इसमें गूगल अस्सिटेंट, क्रोमकास्ट बिल्ट-इन, गूगल होम जैसे फीचर्स दिए गए हैं. साथ ही यह गेमपैड के साथ भी कंपेटिबल है.

कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 2 HDMI और 2 USB पोर्ट है. इसमें हैडफोन जैक भी दिया गया है. इसके वीडियो फीचर की बात करें तो इसमें 325 निट्स ब्राइटनेस दिया गया है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top