Odisha

Odisha News: ओडिशा में कालबैशाखी तांडव- प्रदेश के विभिन्न जगहों से 5 लोगों की मौत

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। ओडिशा के विभिन्न जिलों में कालबैशाखी का भयावह तांडव देखने को मिला है। इस तांडव में एक तरफ जहां बड़े बड़े पेड़ उखड़ गए, घरों के छप्पर उड़ गए तो वहीं प्रदेश के विभिन्न जिलों से 5 लोगों मृत्यु भी हो गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक नवरंगपुर जिले के कोषागुमुड़ा ब्लाक मंगीआगुड़ा गांव के पास बज्रपात गिरने से दो नाबालिग की मौत हो गई है एवं एक बुरी तरह से झुलस गया है। मरने वाले दो नाबालिग टेमरा गांव के उर्मिला भत्रा एवं हीरादेई भत्रा। ये दोनों मांगिआगुड़ा गांव में सब्जी तोड़ने के लिए खेत में गयी थी जब यह अघटन हुआ है।

वहीं, गंजाम जिले के शेरगड़ ब्लाक ब्राह्मणछाई गांव में कालबैशाखी बारिश एवं हवा के कारण अघटन हुआ है। इस कालबैशाखी में पेड़ उखड़कर गिर गए, जिसके नीचे दब जाने से दो लोगों की मृत्यु हो जाने की सूचना मिली है। इन दोनों मृतकों का नाम कान्हा प्रधान एवं पूर्णचन्द्र प्रधान है।

वहीं, दुसरी तरफ बुधवार अपराह्न को कटक जिले में भी कालबैशाखी का तांडव देखने को मिला है। जिले के नुआबाजार स्थित तिनिघरिया में आसमानी बिजली गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इसके अलावा एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया है। गम्भीर रूप से घायल व्यक्ति को एससीबी मेडिकल में भर्ती किया गया है। 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top