BUSINESS

अब पहले से कहीं ज्यादा खरीदे जा रहे हैं अमेरिकी लॉटरी टिकट, आप भी इस हफ्ते बन सकते हैं रातोंरात करोड़पति

इस सप्ताह यूएस मेगा मिलियंस, दुनिया का सबसे लोकप्रिय लॉटरी गेम, 2736 करोड़ रुपये (37 करोड़ डॉलर) का खजाना लेकर भारत आ रहा है!

अमेरिकी मेगा लाखों लॉटरी टिकट अब पहले से कहीं ज्यादा क्यों खरीदे जा रहे हैं? लॉटरी जिस उछाल का अनुभव कर रही है, उसमें एक स्पष्टीकरण है और इसे उस विशाल जैकपॉट के साथ करना है जो हफ्तों से बढ़ रहा है और अब 345 मिलियन अमेरिकी डॉलर तक पहुंच गया है! हम जानते हैं कि एक लॉटरी चुनना जो हमारी सभी अपेक्षाओं को पूरा करती है, एक बड़ी चुनौती हो सकती है, लेकिन जब जैकपॉट वर्तमान USD 370 मिलियन (2736 करोड़) के रूप में बड़ी मात्रा में पहुंचते हैं, तो इसमें कोई संदेह नहीं है.

अगर आप भी इस लॉटरी बूम का हिस्सा बनना चाहते हैं और लाखों जीतने का मौका चाहते हैं, तो हम आपको दुनिया की lot1 लॉटरी टिकट सेवा के लिए भारतीय ब्रांड Lottosmile.in में प्रवेश करने की सलाह देते हैं और सबसे अधिक आधिकारिक और सुरक्षित तरीके से मेगा मिलियन्स ऑनलाइन खेलते हैं.

क्याभारतसेअमेरिकीलॉटरीखेलनाकानूनीहै?

भारतीय मेगा लाखों जैकपॉट में अपने मौके के लिए लोट्टोस्माइल की सेवा का उपयोग कर सकते हैं, और उनका लॉटरी खेल पूरी तरह से लॉटरी के नियमों और विनियमों का पालन करेगा. एड्रियन कोरेमन्स के अनुसार, Lottosmile  के प्रवक्ता, “मेगा मिलियन्स के नियम स्पष्ट रूप से बताते हैं कि आपको खेलने के लिए नागरिक या निवासी होने की आवश्यकता नहीं है, और न ही संयुक्त राज्य अमेरिका में किसी विदेशी को लॉटरी जीतने पर रोक लगाने का कोई कानून है.”
कोई भी, मेगा मिलियंस वेबसाइट पुष्टि करती है, “एक टिकट खरीद सकते हैं … खेल खेलते हैं और पुरस्कार लेते हैं.” तो, भारत से कोई क्यों नहीं?

आप भारत छोड़कर बिना मेगा मिलियन्स को ऑनलाइन खेल सकते हैं और यह अद्भुत 2736 करोड़ का खजाना पुरस्कार सिर्फ कुछ ही क्लिक दूर हो सकता है। यहां बताया गया है कि यह कैसे किया जाता है

1. Lottosmile.in पर साइन अप करें, दुनिया की अग्रणी ऑनलाइन लॉटरी टिकट खरीद सेवा के लिए भारतीय ब्रांड.

2. साइट पर उपलब्ध दुनिया भर से 50 से अधिक लॉटरी से मेगा लाखों लॉटरी का चयन करें.

3. अपने टिकट को अपने पसंदीदा नंबरों के साथ उसी तरह से भरें जैसे कि आप व्यक्ति में लॉटरी टिकट खरीद रहे थे.

4. जीतने के अवसरों को बढ़ाने के लिए लॉटरी सिंडीकेट के साथ आप कितनी लाइनें खेलना चाहते हैं या चुनना चाहते हैं, यह बताएं.

5. अपनी टिकट खरीद की पुष्टि करें और आप आगामी ड्रा में पुरस्कार जीतने के लिए पात्र हैं.

चालाक! पूरी प्रक्रिया आपको कुछ मिनट से ज्यादा नहीं लेगी.

लोट्टोसमील के प्रवक्ता एड्रियन कोरेमन्स ने कहा, “मेगा मिलियन्स को जैकपॉट से अधिक $ 1.537 बिलियन से सम्मानित किया जाता है.” “इस जनवरी में, $ 1.05 बिलियन का पुरस्कार 4-सदस्यीय लॉटरी क्लब द्वारा जीता गया था. वर्तमान में जैकपॉट कितना ऊंचा हो सकता है इसकी कोई सीमा नहीं है, लेकिन दूसरी ओर, इस सप्ताह के ड्रा में जीता जा सकता है. और कौन जानता है, विजेता भारत से कोई हो सकता है!”

ऑनलाइन खेलने के फायदे

लॉटरी खेलना ऑनलाइन खेलने का सबसे आसान और सुविधाजनक तरीका है। मिनटों के भीतर, आप भारत में अपना घर छोड़ने के बिना, मेगा मिलियन्स जैकपॉट जीतने का मौका पा सकते हैं!

>> साइन उप बिल्कुल मुफ्त है! in पर, आपको दुनिया भर से 50+ लॉटरी का तत्काल उपयोग प्राप्त होता है.

>> तरीकों बकाया भुगतान के तरीके – भारत के निवासी वीज़ा और मास्टर कार्ड के साथ आसानी से अपने टिकट खरीद सकते हैं.

>> टिकटों की उचित कीमत होती है – आप 5 मिलियन डॉलर से कम की लागत से 1 लाइन खरीदकर मेगा मिलियंस ड्रॉ में भाग ले सकते हैं.

>> ऑफ़िशियल लॉटरी टिकट – लोत्सोमीले के प्रतिनिधि आपकी ओर से आधिकारिक लॉटरी टिकट खरीदेंगे.

>> टिकट सुरक्षित और सुरक्षित हैं – ड्रॉ से पहले टिकटों को स्कैन करके अपने निजी खाते में अपलोड किया जाता है. टिकटों के आपके स्वामित्व की गारंटी है और आपको खरीद के प्रमाण के साथ एक पुष्टिकरण ईमेल प्राप्त होगा. प्रक्रियाएं पूरी तरह से पारदर्शी हैं और सभी लेनदेन आपके निजी खाते में दर्ज किए जाते हैं.

>> कोई कमीशन जीतने वाले टिकटों से नहीं लिया जाता है – टिकट खरीद में जोड़ा गया छोटा शुल्क लोटोस्माइल की सेवाओं को कवर करता है. पुरस्कार राशि आप जीत पूरी तरह से तुम्हारा है.

>> 24 / 7 ग्राहक सहायता – आपके द्वारा पूछे जाने वाले किसी भी प्रश्न का उत्तर लाइव चैट, टेलीफोन, ईमेल और कई सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से दिया जा सकता है.

real winner

असली विजेता

इन वर्षों में, Lottosmile.in ने दुनिया भर के 6 मिलियन से अधिक विजेताओं को पुरस्कार में $ 100 मिलियन अमरीकी डालर का भुगतान किया है.

“हमारे सबसे बड़े विजेता पनामा की एक महिला हैं, जिन्होंने फ्लोरिडा लोट्टो खेलते हुए $ 30 मिलियन जीते; और बगदाद का एक शख्स जिसने अगस्त 2015 में ऑरेगॉन मेगाबक्स खेलते हुए 6.4 मिलियन डॉलर का खजाना जीता था, ” कोएरामन्स कहते हैं.

इराकी लॉटरी की जीत इतनी अनोखी कहानी थी कि इसकी रिपोर्ट न्यूयॉर्क टाइम्स, डेली मेल, एनबीसी और एसोसिएटेड प्रेस में की गई थी. इन सभी मीडिया रिपोर्टों ने उल्लेख किया कि विदेशियों के लिए Lottosileile.in पर ऑनलाइन आधिकारिक टिकट खरीदकर अमेरिकी लॉटरी पुरस्कार जीतना पूरी तरह से कानूनी है.

“हम भारत से कई विजेता थे, लेकिन उनमें से किसी ने अभी तक एक जैकपॉट पुरस्कार नहीं जीता है,” कोएरामन्स कहते हैं. “कौन जानता है, कि इस सप्ताह मेगा मिलियन्स ड्रा में बदलाव हो सकता है!”

$370 मिलियन मेगा लाखों का खजाना जीतना सिर्फ एक क्लिक दूर हो सकता है. अधिक जानकारी के लिए ऑनलाइन मेगा मिलियन्स कैसे खेलें, कृपया Lottosmile.in पर जाएं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top