MUST KNOW

सबसे सस्ता Broadband Plan, बिना किसी डेली लिमिट के पाएं अनलिमिटेड डेटा, हाईस्पीड इंटरनेट और लंबी वैलिडिटी का फायदा

पिछले कुछ वर्षों में एक्सेलिट (Excitel) देश के प्रमुख इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर (आईएसपी) में से एक बन गया है। Excitel के ब्रॉडबैंड प्लान्स की सबसे अच्छी बात यह है कि ये प्लान किसी डेली लिमिट (FUP) के बिना अनलिमिटेड डेटा ऑफर करते हैं। इस वजह से यूजर्स बिना सोचें डेटा यूज कर सकते हैं। इसके अलावा, Excitel के प्लान इसलिए भी खास हैं क्योंकि ये कम कीमत में भी लंबी वैलिडिटी देते हैं। Excitel एक महीने से लेकर 12 महीने तक की वैधता के साथ ब्रॉडबैंड प्लान ऑफर करता है। इसके साथ ही कंपनी के पास 4 महीने और 9 महीने चलने वाले प्लान भी हैं जो JioFiber, Airtel Xstream Fiber और BSNL Bharat Fiber जैसी कंपनी के पास मौजूद नहीं हैं

Excitel के 4 से 9 महीने चलने वाले ब्रॉडबैंड प्लान  
100 Mbps: कंपनी अपने उपयोगकर्ताओं को केवल तीन तरह के ब्रॉडबैंड प्लान प्रदान करती है। चार महीने चलने वाले 100 Mbps की स्पीड वाले प्लान को लेने के लिए आपको हर महीने 508 रुपये देने होंगे। इसका मतलब है कि चार महीने के 100 एमबीपीएस प्लान के लिए, उपयोगकर्ताओं को 2,032 रुपये का एकमुश्त भुगतान करना होगा। वहीं 9 महीने वाले 100 एमबीपीएस प्लान के लिए हर महीने 424 रुपये देने होंगे। यानी यूजर्स को 3,816 रुपये का भुगतान करना होगा।

200 Mbps: 200 एमबीपीएस वाले ब्रॉडबैंड प्लान की मासिक लागत 799 रुपये है। लेकिन अगर आप इस प्लान को चार महीने लेते हैं तो आपको इसके लिए 572 रुपये प्रति माह चुकाने पड़ेंगे। वहीं 9 महीनों के लिए इस प्लान को लेंगे तो 471 रुपये प्रति माह चुकाने होंगे। इसका मतलब है कि चार महीने के लिए 200 एमबीपीएस योजना का फायदा उठाने के लिए यूजर को 2,288 रुपये का पेमेंट करना होगा। वहीं 9 महीने के लिए आपको 4,239 रुपये का भुगतान करना होगा।

300 Mbps: 300 एमबीपीएस वाला प्लान कंपनी का हाई स्पीड प्लान है। इस प्लान की एक महीने की लगत 899 रुपये प्रति माह आती है। वहीं अगर इसको आप 4 महीने के लिए लेते हैं तो ये आपको 636 रुपये का पड़ता है। 9 महीने के लिए लेते हैं तो 533 रुपये का पड़ता हैं। चार महीने के 300 एमबीपीएस प्लान लेने के लिए यूजर को 2,544 रुपये चुकाने होते है। वहीं नौ महीने का 300 एमबीपीएस प्लान 4,797 रुपये का है।

Excitel नए यूजर्स को ऑफर करता है ये खास प्लान 
बता दें कि कंपनी मौजूदा यूजर्स को 9 महीने की वैधता के साथ 100 एमबीपीएस योजना की पेशकश नहीं करती है। यह प्लान सिर्फ ब्रॉडबैंड कनेक्शन खरीदने वाले नए उपयोगकर्ता के लिए है। जिसके तहत यूजर्स को 9 महीनों के लिए 100 एमबीपीएस प्लान खरीदने की पेशकश की जाती है। इसके अलावा, कंपनी कनेक्शन की इंस्टालेशन का कुछ चार्ज नहीं लेती है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top