MUST KNOW

एक महीना Free में देखिए टीवी, Dish TV का ग्राहकों को तोहफा, ऐसे उठाएं लाभ

देश के सबसे बड़े डायरेक्ट-टू-होम ऑपरेटर Dish TV अपने ग्राहकों के लिए तोहफा लाई है। कंपनी यूजर्स को 30 दिन की फ्री सर्विस दे रही है। जो ग्राहक लॉन्ग टर्म प्लान ले रहे हैं वे इस ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाले ढेरों प्लान ऑफर करती है, जिसमें 3 महीने और उससे अधिक, 6 महीने और उससे अधिक और 12 महीने और उससे अधिक के प्लान शामिल हैं। तो आइए जानते हैं कि ग्राहक कैसे एक महीने की मुफ्त सर्विस पा सकते हैं। 

नहीं है कोई एक्स्ट्रा चार्ज

ध्यान देने वाली बात यह है कि Dish TV के लंबी वैलिडिटी के प्लान के साथ मुफ्त सर्विस तो मिल रही है, लेकिन इसके लिए ग्राहकों को कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं देना है। डिश टीवी यूजर्स को अलग-अलग कीमत वाले HD और SD चैनलों के मिक्स्ड पैक ऑफर करती है। यूजर्स इनमें से किसी भी प्लान को लंबी वैलिडिटी के लिए रिचार्ज करा सकते हैं। 

कैसे मिलेगी फ्री सर्विस

बता दें कि हर रिचार्ज पर फ्री सर्विस की वैलिडिटी अलग-अलग है। अगर ग्राहक 3 महीने और उससे अधिक का रिचार्ज कराते हैं तो कंपनी से 7 दिनों की मुफ्त सेवा दी जाएगी। इसी तरह 6 महीने या उससे अधिक के रिचार्ज पर यूजर्स को 15 दिन और  12 महीने और उससे अधिक के प्लान पर 30 दिन की फ्री सर्विस दी जाएगी। इतना ही नहीं, जो ग्राहक 12 महीने का प्लान लेंगे उन्हें कंपनी की तरफ से मुफ्त बॉक्स स्वैप सुविधा भी मिलेगी।

Dish TV रिचार्ज करने का तरीका

आप अपने डिश टीवी को कई तरीकों से रिचार्ज कर सकते हैं। सबसे आसान है कि आप कंपनी की वेबसाइट जाएं और यहां दिए गए Quick Recharge ऑफ्शन में जाकर जरूरी जानकारी भरें। रिचार्ज करने के लिए आपको अपना VC नंबर या RMN दर्ज करना होगा। इसके बाद आपको चैनल जोड़ने और नए चैनलों के लिए अतिरिक्त भुगतान करके पैक कस्टमाइज करने की सुविधा मिलती है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top