Automobile

Royal Enfield की 4 धांसू बाइक जल्द होगी लॉन्च, यहां पढ़ें डिटेल्स

रॉयल एनफील्ड अपनी फ्लैगशिप को और मजबूत करने के लिए जल्द ही 4 नई बाइक्स लॉन्च करने वाली है. जिसमें क्लासिक 349cc का अपडेट वर्जन सहित तीन अन्य बाइक्स है.

नई दिल्ली. रॉयल एनफील्ड की बाइक्स हमेशा युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करती है. कंपनी ने 350cc से 650cc की रेंज में अपना अलग मुकाम बनाया है. जिसके आसपास भी कोई बाइक कंपनी नहीं पहुंच सकी है. ऐसे में रॉयल एनफील्ड अपनी फ्लैगशिप को और मजबूत करने के लिए जल्द ही 4 नई बाइक्स लॉन्च करने वाली है. जिसमें क्लासिक 349cc का अपडेट वर्जन सहित तीन अन्य बाइक्स है. आइए जानते है इनके बारे में…

न्यू जेनेरेशन क्लासिक 350

कंपनी इस बाइक की टेस्टिंग कर रही है। कंपनी ने लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है पर माना जा रहा है यह बाइक दिवाली से पहले भारतीय बाजार में दस्तक दे सकती है। बाइक में 349cc इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा।

रॉयल एनफील्ड 650

कंपनी ने इस बाइक के लिए भी टेस्टिंग शुरू कर दी है. यह एक मॉडर्न क्लासिक स्टाइल वर्जन है. बाइक में 648cc पैरलल ट्विन एयर कूल्ड इंजन दिया जाएगा जो 47.6PS और 52Nm टॉर्क जेनेरेट करता है.

रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650

यह कंपनी की क्रूजर बाइक है. इस बाइक का नाम Royal Enfield Shotgun हो सकता है. यह बाइक मॉडर्न स्टाइलिंग और स्पोर्टियर स्टांस के साथ आने वाली है. यह बाइक भी 649cc इंजन के साथ आने वाली है.

Read more:Yamaha ने नेक्स्ट जनरेशन इलेक्ट्रिक स्कूटर का प्रोटोटाइप अनवील्ड किया, यहां देखें डिटेल

रॉयल एनफील्ड हंटर 350

यह मॉडर्न क्लासिक स्पोर्टियर डिजाइन के साथ आने वाली है. भारत में इस बाइक की टक्कर होंडा CB350 RS के साथ होगी. कंपनी इस बाइक को पॉप्युलर 350cc सेगमेंट में लॉन्च करने वाली है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top