JOB ALERTS

Sarkari naukri: एचएससीसी लिमिटेड कई पदों पर नौकरियां, लास्ट डेट नजदीक

HSCC Limited Recruitment 2021 Application Date : एचएससीसी लिमिटेड की ओर से निकाली गई विभिन्न पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 17 मई 2021 निर्धारित की गई है. इच्छुक अभ्यर्थी इन पदों के लिए अधिकारिक वेबसाइट के जरिए आवेदन कर सकते हैं.  

नई दिल्ली. एचएससीसी लिमिटेड ने विभिन्न पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी एचएससीसी की अधिकारिक वेबसाइट hsccltd.co.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की अंतिम तिथि 17 मई 2021 तय की गई है. निर्धारित तिथि के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा.

आवेदन के पहले पढ़ें नोटिफिकेशन

इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी से जारी अधिकारिक नोटिफिकेशन को पढ़ने के बाद ही आवेदन करें. नियमानुसार किया गया आवेदन ही मान्य होगा. आनलाइन आवेदन पत्र में गलती या फिर कमी पाए जानें पर उसे रद्द भी किया जा सकता हैं.

इन पदों पर होगी भर्तियां
एचएससीसी लिमिटेड की ओर से सिविल, इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल के प्रोफेशनल पदों की लिए आवेदन मांगे गए हैं. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 13 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी.

शैक्षणिक योग्यता

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सिविल, इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल में इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए. अभ्यर्थी को 60 फीसदी नंबरों के साथ पास होना अनिवार्य है.

आयु सीमा

इन पदों के लिए अभ्यर्थी की उम्र 24 से 32 वर्ष के बीच होनी चाहिेए. वहीं ओबीसी, एससी और एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को अधिकतम उम्र की सीमा में छूट दी गई है.  अभ्यर्थी इस भर्ती के संबंधित अधिक जानकारी के लिए जारी अधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन शुरू होने की तिथि – 2 मई 2021

आवेदन की अंतिम तिथि – 17 मई 2021

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top