Automobile

Renault की कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जानिए ग्राहकों को मिलेगा कितना फायदा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Renault की कारें भारत में कम समय में ही काफी पॉपुलर हो गई हैं। आपको बता दें कि कंपनी अब अपने ग्राहकों के लिए ऑफर लेकर आई है जिसमें उन्हें कार की खरीद पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा। जहां एक तरफ कई कंपनियों की कारें इस साल दूरी बार महंगी हो गई हैं वहीं Renault की कारों पर मिल रहा डिस्काउंट कार ग्राहकों के लिए राहत भरी खबर से कम नहीं है। तो चलिए जानते हैं कि कंपनी की कौन सी कार पर कितना डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Renault Triber

अगर ट्राइबर की बात करें तो इस कार की शुरुआती कीमत 5.30 लाख से शुरू होती है। कंपनी इस कार पर 55,000 रुपये के बेनिफिट्स दे रही है जिसमें 10,000 रुपये का स्पेशल ऑफर रूरल कस्टमर्स के लिए और 6.99 फीसद का इंटरेस्ट रेट शामिल है। अगर बात करें साल 2021 मॉडल की तो इस पर 45,000 कार डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसमें 10,000 रुपये का स्पेशल ऑफर रूरल कस्टमर्स के लिए और 6.99 फीसद का इंटरेस्ट रेट शामिल है।

Renault Kwid

अगर बात करें क्विड पर मिल रहे डिस्काउंट की तो कंपनी की तरफ से इस कार पर 52,000 रुपए का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसमें 10,000 रुपये का स्पेशल ऑफर रूरल कस्टमर के लिए है। भारत में यह एक किफायती एंट्री लेवल हैचबैक कार है जिसकी कीमत 3.18 लाख रुपये से शुरू होती है।

Read more:कोरोना संकट के बीच सबसे बड़ा ऑफर, सस्ते में खरीदें स्वि​फ्ट वैगनआर सहित ये 8 मारुति कारें

Renault Duster

डस्टर एसयूवी की बात करें तो इस पर कंपनी की तरफ से 45,000 से लेकर 75,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो अलग-अलग इंजन ऑप्शंस पर मिलेगा। अगर बात करें 1.5 लीटर इंजन ऑप्शन की तो इस पर 45,000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसमें 30,000 रुपये का स्पेशल ऑफर रूरल कस्टमर्स के लिए शामिल है।

वहीं अगर 1.3 लीटर टर्बो इंजन की बात करें तो इस पर 75,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसमें 30,000 रुपये का स्पेशल ऑफर रूरल कस्टमर्स को दिया जाएगा। भारत में इस एसयूवी की कीमत 9.73 लाख रुपये से शुरू होती है।

Read more:Mahindra, Tata और Hyundai की इन सीमित बजट कारों में मिलेगा सनरूफ फीचर, जानें डिटेल

Renault Kiger

हाल ही में लॉन्च हुई काइगर एसयूवी पर मिल रहे डिस्काउंट की बात करें तो कंपनी इस पर 5 साल का लॉयल्टी बेनिफिट ऑफर कर रही है या फिर इस पर 100 किलोमीटर की एक्सटेंडेड वारंटी ऑफर की जाएगी। मार्केट में इस कार की कीमत 5.45 लाख रुपये से शुरू होती है। 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top