Entertainment

Throwback: जानिए क्यों सलमान खान और शाहरुख खान ने पांच साल तक नहीं की थी एक दूसरे से बात

Shah_Rukh_Khan_movies_rejected_by_Salman_Khan (1)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और शाहरुख खान के बीच साल 2008 में लड़ाई हो गई थी. इसके बाद दोनों ने सालों तक बात नहीं की. लेकिन 2013 में रमजान के पाक महीने में दोनों का पैचअप हुआ

सलमान खान और शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे सक्सेसफुल एक्टर्स हैं. दोनों ने साथ में कई ‘करण अर्जुन’ और ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. लेकिन साल 2008 में कैटरीना कैफ के बर्थडे पर दोनों के बीच लड़ाई हो गई और इसके बाद से दोनों सालों तक बात नहीं की. 

इसके बाद सलमान खाने एक इंटरव्यू में कहा था,”अब सिर्फ ईश्वर ही हमें मिला सकते हैं और ऐसा कभी नहीं होगा.” सलमान ने कहा था उन्हें लगता था कि शाहरुख खान गलत हैं और शाहरुख खान को लगता था कि वह गलत हैं. उनका कहना था कि वह शाहरुख को बड़े भाई की तरह प्यार करता था, लेकिन उन्होंने दुख दिया. 

दोस्ती बनाए नहीं रख सकते शाहरुख खान

साल 2011 में शाहरुख खान ने स्वीकार किया कि वह फ्रेंडशिप के मामले में अच्छे नहीं हैं.. कोफी विद करण में करण जौहर ने शाहरुख खान से पूछा था,”क्या आप मानते हैं कि सलमान खान को आपसे प्रॉब्लम है? क्योंकि आप फ्रेंडशिप के साथ नहीं रह सकते हैं?” इस पर शाहरुख खान ने कहा,”मैं दोस्ती नहीं रख सकता हूं. मुझे नहीं पता की दोस्ती को कैसे बनाए रखते हैं.”

शाहरुख खान ने मानी गलती

शाहरुख खान ने कहा,”अगर सलमान खान को मुझसे प्रॉब्लम है, तो 100 प्रतिशत मैंने ही उन्हें ऐसा करने पर मजबूर किया होगा. फराह को मेरे से प्रोब्लम है, मैं उन्हें निराश किया होगा. मुझे बुरा लगता है कि मैं लोगों को निराश करता हूं. सबसे फनी चीज जो मैं जानता हूं कि सॉरी कैसे कहा जाता है. मैं कभी खुद से सॉरी नहीं कहता.”

इफ्तार पार्टी में हुआ पैचअप

साल 2013 में, दोनों सुपरस्टार का बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में  समझौता हो गया.  इसके बाद सलमान खान और शाहरुख खाान कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट में नजर आए. आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में भी दोनों साथ नजर आए. अब फिल्म ‘पठान’ में भी दोनों साथ दिखाई देंगे

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top