JOB ALERTS

Indian Army Recruitment Rally 2021 Across India: नया शेड्यूल जारी, यहां देखें पूरी डिटेल्स

भारतीय सेना की तरफ से केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख के अभ्यर्थियों के लिए भर्ती रैली आयोजित की जाएंगी. 

नई दिल्ली. Indian Army Recruitment Rally 2021 Across India: भारतीय सेना में जाकर देश सेवा करने वाले युवाओं के लिए बड़ी खबर है. कोरोना काल के बीच भारतीय सेना की तरफ से सिपाही, क्लर्क, नर्सिंग असिस्टेंट, टेक्निकल स्टाफ सहित कई पदों पर भर्तियां की जा रही हैं. इसके लिए भारतीय सेना की तरफ से शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है. जो अभ्यर्थी इस भर्ती लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट https://joinindianarmy.nic.in/ पर जाकर भर्ती से जुड़ी डिटेल्स चेक कर सकते हैं. 

1- इंडियन आर्मी की तरफ से राजस्थान के जोधपुर, अलवर, जयपुर, कोटा और जोधपुर में कई पदों पर भर्तियां की जा रही हैं. इसके लिए रजिस्ट्रेशन 14 मई से 27 जून तक किए जाएंगे. वहीं, भर्ती के लिए रैली 11 जुलाई से 2 अगस्त तक आयोजित की जाएगी. 

2- भारतीय सेना की तरफ से केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख के अभ्यर्थियों के लिए भर्ती रैली आयोजित की जाएंगी. इसके लिए रजिस्ट्रेशन अभ्यर्थी 9 जून तक ऑफिशियल वेबसाइट https://joinindianarmy.nic.in/ पर जाकर कर सकते हैं. 

3- भारतीय सेना की तरफ से उत्तर प्रदेश के बहराइच, बलरामपुर, बरेली, बदायूं, फर्रूखाबाद, लखीमपुर खीरी, सीतापुर सहित कई जिलों में भर्ती रैली आयोजित की जाएगी. यह रैली 7 जून से 30 जून तक तक आयोजित की जाएंगी. अधिक जानकारी अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट https://joinindianarmy.nic.in/ पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

4- भारतीय सेना की तरफ से अंबाला, कैथल, कर्नाल, कुरुक्षेत्र, यमुनानगर, पंचकुला और चंडीगढ़ में भर्ती रैली आयोजित की जाएगी. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 22 मई तक इस भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. भर्ती के लिए रैली 7 जून से 25 जून तक आयोजित की जाएगी.  

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top