PHOTOS

भारत की Adline Castelino के सिर सजेगा Miss Universe 2020 का ताज? Photos देख कहेंगे- परफेक्ट है

Miss Universe 2020: इस साल फ्लोरिडा में होने वाले 69 वें मिस यूनिवर्स-2020 (Miss Universe 2020) में भारत का प्रतिनिधित्व ऐडलिन कैसलीनो (Adline Castelino) करेंगी. ऐडलिन 22 साल की मॉडल हैं और कई ब्यूटी पेंजेंट्स का हिस्सा भी रही हैं. साथ ही उन्होंने कई कॉन्टेस्ट्स जीते भी हैं. बेहद खूबसूरत दिखने वाली एडेलिन के बारे में विस्तार से जानने और उनकी खूबसूरती को देखने के लिए पढ़ें पूरी खबर…  

1/7 भारत को ऐडलिन से उम्मीदें

Adline Castelino Miss Universe 2020 participant

69 वां मिस यूनिवर्स (Miss Universe 2020) जारी है और भारत को ऐडलिन कैसलीनो (Adline Castelino) से बड़ी उम्मीदें हैं. अगर एडलिन कॉन्टेस्ट जीतती हैं तो वे भारती से ऐसा करने वाली तीसरी महिला बनेंगी. भारत से साल 2000 में लारा दत्ता और साल 1994 में सुष्मिता सेन ने ये खिताब अपने नाम किया था. 

2/7 जीता था ये ब्यूटी पेंजेंट

who is Adline Castelino

ऐडलिन कैसलीनो (Adline Castelino) ने बेहद शानदार तरीके से LIVA Miss Diva 2020 कॉन्टेस्ट जीत कर ताज आपने नाम किया था. अब मिस यूनिवर्स-2020 (Miss Universe 2020) में भी वे जोरदार प्रदर्शन कर रही हैं. 

3/7 किसानों के लिए करती हैं काम

Adline Castelino works for farmers

ऐडलिन कैसलीनो (Adline Castelino) किसानों की आजीविका के लिए काम करने वाले कल्याणकारी संगठन ‘विकास सहयोग प्रतिष्ठान’ के साथ काम करती हैं और पीसीओएस फ्री इंडिया कैंपेन का चेहरा भी हैं. 

4/7 कुवैत में हुआ था ऐडलिन का जन्म

Adline Castelino was born in kuwait

ऐडलिन कैसलीनो (Adline Castelino) का जन्म कुवैत में हुआ, लेकिन 15 साल की उम्र में वे भारत आकर मुंबई में बस गईं. ऐडलिन का परिवार कर्नाटक के उदयवरा से है और वे एक किसान परिवार से आती हैं. 

5/7 दादी बनीं प्रेरणा

Adline Castelino got inspired by grand mother

किसानों के लिए काम करने की प्रेरणा ऐडलिन कैसलीनो (Adline Castelino) को अपनी दादी से मिली. उनकी दादी किसान थीं और बच्चे को जन्म देने को दौरान उनकी मौत हो गई थी. ऐडलिन अपनी दादी को प्रेरणा मानती हैं. इसके साथ ऐडलिन महिलाओं और LGBT समुदाय के लिए भी काम करती हैं. 

6/7 कई कैंपेन का बनीं चेहरा

Adline Castelino face of many campaign

ऐडलिन कैसलीनो (Adline Castelino) को कई बार रनवे पर चलने का मौका मिला. वे कई मैग्जीन के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी हैं. इन मैग्जीन्स में से एक फैमिना मैग्जीन भी है. इसके साथ ही ऐडलिन ने कई टीवी और डिजिटल कैंपेन में बतौर मॉडल काम किया है.  

7/7 ऐडलिन का साड़ी लुक

Adline Castelino saree look

ऐडलिन कैसलीनो (Adline Castelino) ने मिस यूनिवर्स- 2020 के रनवे पर अलग-अलग कपड़े पहनकर लोगों को खूब इंप्रेस किया, लेकिन उनका इंडियन साड़ी लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वे इसमें किसी नई नवेली दुल्हन जैसी लग रही हैं. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top