MUST KNOW

Airtel का धमाकेदार ऑफर, दे रहा फ्री रिचार्ज और डबल बेनिफिट

Airtel ने ऐलान किया है कि वह अपने कस्टमर्स को 49 रुपए वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान फ्री में देने वाला है। इसके साथ ही यूजर्स को 79 रुपए वाले प्रीपेड पैक पर डबल बेनेफिट मिलेंगे। एयरटेल का कहना है कोविड के चलते ये ऑफर कम्पनी के लो-इनकम कस्टमर्स को आपस में जुड़े रहने में मदद करेंगे।

कम्पनी ने इन दोनों ऑफर के चालू होने की तय तारीख तो नहीं बताई, लेकिन इतना कहा है कि कस्टमर इनका फायदा इस हफ्ते से ले पाएंगे। इसके साथ ही कम्पनी ने यह भी बताया कि कस्टमर इन ऑफर का फायदा बस एक बार ही उठा पाएंगे।

एयरटेल फ्री रिचार्ज

एयरटेल के 49 रुपए वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में 38 रुपए का टॉकटाइम और 100 MB डेटा मिलता है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। कोविड लॉकडाउन के चलते एयरटेल कस्टमर इस रीचार्ज प्लान को फ्री में इस्तेमाल कर पाएंगे। कम्पनी ने अभी यह नहीं बताया है कि इस फ्री प्लान को पाने के लिए क्या करना होगा।

डबल बेनिफिट पैक

एयरटेल के 79 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में 128 रुपए का टॉकटाइम और 200 MB डेटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिन की है। कम्पनी ने इस प्रीपेड पैक पर मिलने वाले ऑफर के बारे में डिटेल में नहीं बताया है, बस इतना कहा है कि इसमें मिलने वाले बेनिफिट डबल हो जाएंगे। उम्मीद है कि रिचार्ज प्लान में मिलने वाला टॉकटाइम और डेटा बैलेन्स दोगुना होकर मिलेगा।

करोड़ों कस्टमर्स को फायदा

Airtel का कहना है कि इसके ये ऑफर 5.5 करोड़ लो-इनकम एयरटेल कस्टमर्स को फायदा पहुंचाएंगे। एयरटेल के मुताबिक, इन ऑफर का खर्च 270 करोड़ रुपए के बराबर है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top