JOB ALERTS

ESIC Recruitment 2021: कर्मचारी राज्य बीमा निगम में हो रही हैं भर्तियां, 1 लाख तक मिलेगी सैलरी

ESIC Recruitment 2021: कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) एर्नाकुलम ने डॉक्टर (एलोपैथी), सीनियर रेजिडेंट और अन्य के 19 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 03 जून 2021 को निर्धारित वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। ईएसआईसी एर्नाकुलम भर्ती 2021 के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आवेदन प्रक्रिया, आयु सीमा, पद वार योग्यता, अनुभव, चयन मानदंड, आवेदन कैसे करें आदि जानकारी इस लेख के माध्यम से ले सकते हैं।

रिक्त पदों का विवरण:

फुल टाइम/पार्ट टाइम स्पेशलिस्ट-06

सीनियर रेजिडेंट (तीन वर्ष) -01

सीनियर रेजिडेंट (एक साल)-12

शैक्षिक योग्यता: फुल टाइम/पार्ट टाइम स्पेशलिस्ट के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस और पीजी डिग्री या समकक्ष होना चाहिए। सीनियर रेजिडेंट (तीन वर्ष) के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास क्रिटिकल केयर, जनरल मेडिसिन, पल्मोनोलॉजी या एनेस्थीसिया में पीजी डिग्री/डिप्लोमा होना चाहिए। सीनियर रेजिडेंट (एक वर्ष) के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास संबंधित विशेषता में पीजी डिग्री या पीजी डिप्लोमा, सरकारी/प्रतिष्ठित अस्पतालों में संबंधित विशेषता में एमबीबीएस के बाद 2 साल के अनुभव। शैक्षिक योग्यता की पूर्ण जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इंटरव्यू की तारीख से 5 दिन पहले ईमेल / फोन द्वारा इंटरव्यू के लिए उपस्थित होने के लिए अपनी आवेदन जमा करें और 03 जून 2021 को ईएसआईसी अस्पताल, उद्योगमंडल, एर्नाकुलम के स्थान पर वॉक-इन-इंटरव्यू में भाग लेना होगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top