VIRAL

Dolphin के साथ Swimming कर रहा था शख्स, आप भी देखिए Viral Video

ट्विटर (Twitter) पर एक डॉल्फिन (Dolphin) का वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में डॉल्फिन एक शख्स के साथ समुद्र में तैरते (Swimming Video) हुए नजर आ रही है. इस खूबसूरत वीडियो को अब तक 60 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर डॉल्फिन के वीडियो (Dolphin Video) का एक अलग ही फैन बेस है. समुद्र में अठखेलियां करतीं ये डॉल्फिन देखने में बहुत प्यारी लगती हैं. ये पानी में खूब खेलती हैं और इनकी हर अदा गजब निराली होती है. सोशल मीडिया पर डॉल्फिन का एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें एक शख्स डॉल्फिन के साथ तैराकी (Swimming) के मजे ले रहा है.

देखने लायक है डॉल्फिन का अंदाज

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स डॉल्फिन (Dolphin) के साथ समुद्र में तैर रहा है. इसमें डॉल्फिन की तैराकी (Dolphin Swimming) का अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. हर कुछ सेकंड्स में यह डॉल्फिन खूब ऊंचाई तक आकर जंप लगाकर वापिस समुद्र में समा जाती है. वीडियो में मौजूद शख्स को इससे बिल्कुल भी डर नहीं लगता है और वह भी आराम से तैरता रहता है.

60 हजार से ज्यादा लोगों को पसंद आई अदा

डॉल्फिन का स्विमिंग वीडियो (Swimming Video) ट्विटर पर Buitengebieden नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. इस अकाउंट पर जानवरों के फनी और दिल जीत लेने वाले वीडियो (Funny Video) शेयर किए जाते हैं. डॉल्फिन वाले वीडियो को अब तक 64 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 12 सेकंड के इस खूबसूरत वीडियो को 282 लोगों ने रीट्वीट और 2,437 यूजर्स ने लाइक किया है.

तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

इस वीडियो पर यूजर्स खूब अच्छे-अच्छे कमेंट कर रहे हैं. सभी डॉल्फिन और शख्स की तैराकी के अंदाज के कायल हो गए हैं. लोगों को डॉल्फिन का समुद्र में गोते लगाना बहुत अच्छा लग रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top