GADGETS

शानदार ऑफर! 1.5 टन 5 स्टार इनवर्टर AC को सस्ते में खरीदने का मौका, लिस्ट में Voltas, Whirlpool जैसी पॉपुलर ब्रैंड

पॉपुलर कंपिनयों के AC को आप फ्लिपकार्ट पर गूगल नेस्ट, बैंक ऑफर्स और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर के साथ खरीद सकते हैं. जानें कौन से AC को आप कितनी कम कीमत पर घर ला सकते हैं.

अगर आप एक बढ़िया AC लेने की सोच रहे हैं और आपका बजट कम है तो ये खबर आपके लिए ही है. पॉपुलर कंपिनयों के AC को आप फ्लिपकार्ट पर गूगल नेस्ट, बैंक ऑफर्स और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर के साथ खरीद सकते हैं. एचडीएफसी बैंक अपने क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट भी दे रहा है. ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ ग्राहक फ्लिपकार्ट पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी पा सकते हैं.

Whirlpool 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC: वर्लपूल का ये  AC 5 स्टार BEE रेटिंग के साथ आता है, जो 150 फीट स्क्वायर फीट एरिया को ठंडा करने में सक्षम है. ये AC नॉन-इनवर्टर AC की तुलना में 25% तक बिजली बचा सकता है. इस AC में स्लीप मोड और ऑटो रीस्टार्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. फ्लिपकार्ट पर इस AC की कीमत 33,990 रुपये है. ग्राहक इस AC को 24 महीनों की नो-कॉस्ट ईएमआई पर सिर्फ 1,417 रुपये में खरीद सकते हैं.

Samsung 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC
सैमसंग का ये AC 3 स्टार BEE रेटिंग के साथ आता है, जो नॉन-इन्वेर्टर AC की तुलना में 15 फीसदी तक बिजली बचाता है. बेहतर कूलिंग देने के लिए इसमें कॉपर कन्डेन्सर का इस्तेमाल किया गया है. इस AC में स्लीप मोड और ऑटो रीस्टार्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.  इस AC की कीमत 29,990 रुपये है. ग्राहक इस AC को 9 महीनों की नो-कॉस्ट ईएमआई पर 3,333 रुपये में खरीद सकते हैं.

Midea 1 Ton 3 Star Split AC

कंपनी का ये AC 3 स्टार BEE रेटिंग के साथ आता है, जो 90 स्क्वायर फीट तक के कमरे को ठंडा करने में सक्षम है. इस AC में स्लीप मोड, कॉपर कन्डेन्सर और ऑटो रीस्टार्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इस AC की कीमत 22,490 रुपये है. ग्राहक इस AC को 9 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर मात्र 2,499 रुपये प्रति-महीने पर खरीद सकते हैं.

MarQ By Flipkart 1 Ton 3 Star Split Inverter AC

फ्लिपकार्ट के ब्रैंड मार्क्यू के इस AC में ऑटो रीस्टार्ट का फीचर दिया गया है. बेहतर कूलिंग के लिए इसमें कॉपर कन्डेन्सर का भी इस्तेमाल किया गया है. इस AC की कीमत 22,490 रुपये है. ग्राहक इस AC को 6 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर 3,749 रुपये प्रति महीने देकर खरीद सकते हैं.

Voltas 1.5 Ton 5 Star Window AC

वोल्टास का ये AC 5 स्टार BEE रेटिंग के साथ आता है. इसमें कॉपर कन्डेन्सर के साथ स्लीप मोड जैसा फीचर दिया गया है. वोल्टास के इस AC को ग्राहक 9 महीनों की नो-कॉस्ट ईएमआई पर मात्र 3,166 रुपये प्रति माह देकर खरीद सकते हैं. इस AC की कीमत 28,490 रुपये है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top