GADGETS

SmartTV Under 15K: भारत के टॉप-5 सस्ते स्मार्ट टीवी, खास फीचर्स हैं लैस, कीमत 15,000 रुपये से कम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय इलेक्ट्रॉनिक बाजार में सस्ते स्मार्ट टीवी की भरमार है। इनमें शाओमी, रियलमी और इनफिनिक्स जैसे बड़े ब्रांड के टीवी शामिल हैं। इन स्मार्ट टीवी की खासियत है कि यूजर्स इनमें इंटरनेट एक्सेस कर सकते हैं। इन सभी टीवी में अमेजन प्राइम, यूट्यूब और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे ओटीटी ऐप का एक्सेस दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इन टीवी में पावरफुल प्रोसेसर, एंड्राइड ओएस और पावरफुल स्पीकर का सपोर्ट मिलेगा। आज हम आपको यहां बाजार में उपलब्ध कुछ चुनिंदा स्मार्ट टीवी के बारे में बताएंगे, जिनकी कीमत 15,000 रुपये से कम है। आइए जानते हैं…

KODAK 7XPRO स्मार्ट टीवी 

कीमत : 13,499 रुपये

KODAK 7XPRO सस्ते स्मार्ट टीवी में से एक है। इस स्मार्ट टीवी में 32 इंच का डिस्प्ले है। इस स्मार्ट टीवी में यूट्यूब और डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा टीवी में गूगल असिस्टेंट और इन-बिल्ट क्रोमकास्ट दिया गया है। वहीं, यह टीवी दो बॉक्स स्पीकर से लैस है। 

infinix X1 स्मार्ट टीवी 

कीमत : 13,499 रुपये 

infinix X1 स्मार्ट टीवी में 32 इंच का डिस्प्ले है। इसका फ्रेम बेजल लैस है। इस स्मार्ट टीवी में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MTK 6683 64 Bit क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस टीवी में दो स्पीकर और सब-वूफर दिए गए हैं। यह टीवी डॉल्बी साउंड तकनीक को सपोर्ट करता है। साथ ही इसमें गूगल असिस्टेंट और इन-बिल्ट क्रोमकास्ट का सपोर्ट मिलेगा। 

TOSHIBA स्मार्ट टीवी 

कीमत : 13,999 रुपये

इस स्मार्ट टीवी में ADS पैनल का इस्तेमाल किया गया है। यह पिक्चर क्वालिटी को सुधारता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो TOSHIBA स्मार्ट टीवी में पावरफुल ऑफरेटिंग सिस्टम, Cortex-A53 64bit प्रोसेसर और दो स्पीकर का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को 32 इंच के टीवी में क्लॉक, ऑटो-पावर ऑफ और स्लीप टाइमर की सुविधा मिलेगी।   

Mi 4A PRO स्मार्ट टीवी 

कीमत : 14,999 रुपये

Mi 4A PRO शाओमी के शानदार स्मार्ट टीवी में से एक है। इस स्मार्ट टीवी में 32 इंच के डिस्प्ले के साथ नेटफ्लिक्स, यूट्यूब और डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सपोर्ट दिया गया है। इस टीवी में गूगल असिस्टेंट, Amlogic 64-bit क्वाड कोर प्रोसेसर और दो स्पीकर का सपोर्ट मिलेगा।

Realme स्मार्ट टीवी 

कीमत : 14,999 रुपये 

रियलमी स्मार्ट टीवी का डिजाइन बेजल लैस है। इस स्मार्ट टीवी में 32 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें कनेक्टिविटी के लिए 3 एचडीएमआई और 2 यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं। इसके अलावा रियलमी टीवी में MediaTek क्वाड कोर प्रोसेसर और शानदार साउंड के लिए 4 स्पीकर मिलेंगे।

नोट : सस्ते स्मार्ट टीवी की लिस्ट ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार बनाई गई है

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top