NEWS

इस कंपनी ने Free किया 49 रुपये का प्लान, 79 रुपये के प्लान में मिलेगा Double Talktime

नई दिल्ली: देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-इंडिया (Vi) ने कोरोना महामारी के मद्देनजर अपने लो इनकम वाले कस्टमर्स को तोहफा देते हुए दो खास ऑफर्स लॉन्च किए हैं. इसके प्लान के तहत अब ग्राहकों को 49 रुपये का रिचार्ज प्लान मुफ्त दिया जाएगा. साथ ही 79 रुपये के रिचार्ज पर डबल टॉकटाइम (Double Talktime) मिलेगा.

11.5 करोड़ लोगों को मिलेगा लाभ

Vi के अनुसार, इन प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स (Prepaid Recharge Plans) का लाभ 115 मिलियन लो-इनकम वाले ग्राहकों को मिलेगा. कंपनी ने कहा, ‘Vi के इन ऑफर्स के साथ ग्राहकों को सुरक्षित रूप से हमेशा कनेक्टिड रहने और महामारी के इस चुनौतीपूर्ण समय में सभी जरूरी जानकारी तक पहुंचने में सक्षम बनाने में मदद करेंगी.’

Read More:-50 रुपये से सस्ता Recharge, 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 2GB डेटा, कॉलिंग भी मुफ्त

Vi के 49 रुपये वाले प्लान के फायदे

कंपनी के अनुसार, 49 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 38 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा. इसके साथ ही यूजर्स को हमेशा कनेक्टिड रखने के लिए 300 MB मुफ्त डाटा भी दिया जाएगा, जिसकी वैधता 28 दिनों की होगी. हालांकि इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी. यानी यूजर्स को लोकल और नेशनल कॉल्स पर प्रति मिनट 0.25 रुपये चार्ज किए जाएंगे. 

Vi के 79 रुपये वाले प्लान के फायदे

अपने लो-इनकम वाले ग्राहकों के लिए कंपनी ने कॉम्बो वाउचर RC79 में डबल टॉकटाइम देने की बात कही है. अभी तक इस प्लान को एक्टिवेट कराने पर ग्राहकों को 64 रुपये का टॉकटाइम और 200 MB इंटरनेट मिलता था, जिसकी वैधता 28 दिनों की होती थी. लेकिन अब कंपनी ने इस प्लान को एक्टिवेट कराने पर 128 रुपये का टॉकटाइम देने की बात कही है. हालांकि बाकी बेनिफिट्स पिछले प्लान वाले ही हैं. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top