GADGETS

24 मई को लॉन्च होगी OnePlus की दमदार स्मार्ट टीवी, पहले ही सामने आ गए फीचर्स और कीमत

OnePlus की नई टीवी कंपनी के मौजूदा वनप्लस टीवी 32Y1 और 43Y1 के बीच लॉन्च होने वाली है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस टीवी के स्पेसिफिकेशंस और कितनी हो सकती है कीमत…

स्मार्टफोन के लिए पॉपुलर कंपनी वनप्लस ने भारत में अपनी एक और एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी OnePlus TV 40Y1 लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है. इस बात की जानकारी कंपनी ने ट्वीट के ज़रिए दी है. ट्वीट में बताया गया कि कंपनी अपनी इस नई टीवी को 24 मई को दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी. टीवी को कंपनी अपनी ऑफिशियल वेबसाइट OnePlus.इन पर उपलब्ध कराएगी. ये टीवी कंपनी के मौजूदा वनप्लस टीवी 32Y1 और 43Y1 के बीच लॉन्च होने वाला है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस टीवी के स्पेसिफिकेशंस…

लॉन्चिंग से पहले इस टीवी से जुड़ी कई तरह की जानकारियां सामने आ गई हैं. टीज़र के मुताबिक इस टीवी में 1920×1080 पिक्सल रेजोलूशन के साथ 40 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. ये डिस्प्ले खास गामा इंजन पिक्चर इहैन्सर के साथ आता है. टीवी बेजल लेस डिजाइन और वनप्लस कनेक्ट जैसे फीचर के साथ होगा.

मिलेगा 64-बिट का चिपसेट
वनप्लस की नई टीवी 40Y1 एंड्रॉयड टीवी 9 पर बेस्ड OxygenPlay ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी इसमें 64-बिट का चिपसेट ऑफर करने वाली है. चिपसेट का नाम क्या है इस बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है.

वनप्लस के इस नए टीवी में इंटीग्रेटेड कॉन्टेंट कैलेंडर भी दिया गया है, जो यूज़र को उनके फेवरेट शो और मूवी का रिमाइंडर देता है. दमदार साउंड के लिए कंपनी इसमें डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ 20 वॉट के दो स्पीकर ऑफर करने वाली है.

अडिशनल फीचर्स के तौर पर कंपनी अपनी इस टीवी में इनबिल्ट क्रोमकास्ट, अलेक्सा और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट के साथ गूगल प्ले स्टोर का भी ऐक्सेस दे रही है. इंटरटेनमेंट के लिए टीवी में नेटफ्लिक्स, प्राइम विडियो और यूट्यूब प्री-इंस्टॉल्ड हैं.

कनेक्टिविटी के लिए इस टीवी में वाई-फाई 802.11 b/g/n और ब्लूटूथ वर्जन 5 दिया गया है. इसके अलावा टीवी में इनपुट और आउटपुट के लिए एक इथरनेट पोर्ट, आरएफ कनेक्शन इनपुट, दो HDMI पोर्ट, एक ऑडियो-विडियो इन, एक डिजिटल आउटपुट और दो यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं. आइए जानते हैं टीवी की कीमत की जानकारी…

कितनी होगी कीमत

कीमत की बात करें तो 32Y1 भारत में 15,999 रुपये और 43Y1 26,999 रुपये में लॉन्च की गई है. ऐसे में माना जा रहा है कि 24 मई को लॉन्च होने वाले वनप्लस 40Y1 टीवी की कीमत 15,999 रुपये से लेकर 26,999 रुपये के बीच हो सकती है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top