TECH

BSNL का सस्ता प्लान! सिर्फ एक बार रिचार्ज करा कर पूरा साल पाएं फ्री कॉलिंग

सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए इस समय अच्छे-अच्छे रिचार्ज प्लान्स पेश कर रही हैं. सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने भी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए अच्छे रिचार्ज प्लान्स पेश किए हैं. बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए 365 का दिन का सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, जिसमें ग्राहक को 24 GB डेटा मिलता है. बीएसएनएल के PV 1,499 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और मैसेज भी दिए जाते हैं.

बीएसएनएल का 1 साल का प्लान: बीएसएनएल के इस प्लान में यूज़र को 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है. साथ ही यूज़र को अनलिमिटेड कॉल्स के साथ हर दिन 100 मैसेज भी दिए जाते हैं. कंपनी के 1,499 रुपये वाले इस प्लान में साल भर के लिए 24 GB डेटा दिया जाता है. जो ग्राहक कम डेटा का इस्तेमाल करते हैं ये प्लान उनके लिए बेहतरीन साबित हो सकता है.

इसके अलावा बीएसएनएल 699 रुपये वाला प्लान भी ऑफर करता है, जिसकी वैलिडिटी 180 दिनों की है. इतनी लंबी वैलिडिटी के साथ यूज़र डेटा का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. जो यूज़र डेटा का कम इस्तेमाल करते हैं, ये प्लान उनके लिए बेहतर है.

Read More:-सबसे शानदार है BSNL ये रिचार्ज प्लान, 100 रुपये से भी कम में दे रहा ये Benefits

जो यूज़र किसी और ऑपरेटर का सिम कार्ड का इस्तेमाल करते हैं वो बीएसएनएल के इस प्रीपेड प्लान का फायदा उठा सकते हैं. इसके लिए यूज़र बीएसएनएल को सेकेंडरी सिम कार्ड की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं. कॉलिंग के लिए यूज़र सिर्फ 699 रुपये में 180 दिन तक अनलिमिटेड कालिंग का फायदा उठा सकते हैं.

ऑनलाइन डेटा का इस्तेमाल यूज़र अपने दूसरे सिम कार्ड से कर सकते हैं. अगर बीएसएनएल यूज़र को अतिरिक्त डेटा की ज़रूरत होती है तो यूज़र टेल्को से एक डेटा वाउचर खरीद सकते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top