Jharkhand

झारखंड: ऑक्सीजन सपोर्ट पर ही दफ्तर पहुंचा बैंक कर्मी, अधिकारी पर छुट्टी ना देने का आरोप

झारखंड के बोकारो जिला में पंजाब नेशनल बैंक का एक बैंक कर्मी ऑक्सीजन सपोर्ट के साथ बैंक पहुंचा. उसके साथ ऑक्सीजन सिलेंडर  लिए उसका परिवार भी था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मामला बोकारो के सेक्टर 4 स्थित पंजाब नेशनल बैंक का है. बैंक कर्मी ने बैंक के अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उसका कहना है कि वह कोरोना से ग्रसित था. अभी ठीक होने के बाद फेफड़े में संक्रमण के बाद ऑक्सीजन सपोर्ट पर है लेकिन बैंक के अधिकारी उसे काम पर बुलाते हैं. पेमेंट को लेकर भी खींचतान करते है. परेशान होकर उसने  इस्तीफा भी दिया लेकिन इस्तीफा नामंजूर कर दिया गया.

दरअसल पूरा मामला यह है कि पंजाब नेशनल बैंक में काम करने वाले बैंक कर्मी अरविंद कुमार कुछ दिन पहले कोरोना से संक्रमित हो गए थे. ठीक होने के बाद उनके लंग्स में इंफेक्शन हो जाने की वजह से उनका ऑक्सीजन सपोर्ट पर घर में ही इलाज चल रहा है. बोकारो के सेक्टर 2 के रहने वाले बैंक कर्मी अरविंद कुमार को सांस लेने में काफी दिक्कतें हो रही थी और लंग्स में इन्फेक्शन के कारण ऑक्सीजन सपोर्ट पर उनका इलाज चल रहा है.

बैंक कर्मी अरविंद कुमार.

बैंक कर्मी अरविंद कुमार का आरोप है उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रहने के बाद भी बैंक में काम करने के लिए बुलाया जाता है, जबकि इसका लिखित आवेदन वह बैंक को दे चुके हैं कि वह अभी पूरी तरह ठीक नहीं हुए हैं और लंग्स में इंफेक्शन के कारण ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं.

उनका कहना है कि बैंक के अधिकारी नहीं मान रहे हैं जिसके चलते वह रेजिग्नेशन लेटर तक दे चुके लेकिन एक्सेप्ट नहीं हुआ. जिसके बाद तंग आकर उन्हें ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर साथ बैंक आना पड़ा. उनके साथ उनका परिवार भी था. इस बाबत जब बैंक अधिकारी से बात करने का प्रयास किया गया तो बैंक अधिकारी कुछ भी बोलने से बचते रहे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top