Entertainment

The Kapil Sharma Show फैंस के लिए गुड न्यूज, 6 महीने बाद फिर से हो रही कॉमेडी किंग Kapil Sharma के शो की वापसी

इसी साल की शुरुआत में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) फैंस को तब झटका लगा जब उनके फेवरेट कॉमेडियन के शो के ऑफ एयर होने की खबरें आईं। कपिल का सुपरहिट कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma) फरवरी में बंद हो गया था। इसके पीछे की वजह कपिल का पापा बनना था। 1 फरवरी को कपिल एक बेटे के पिता बने और अपनी फैमिली को समय देने के लिए कपिल ने शो से कुछ महीने का ब्रेक लिया।

इसके बाद से ही फैंस कपिल के शो के दोबारा शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब कपिल के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। खबर है कि कपिल शर्मा का शो फिर से शुरू होने जा रहा है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी। टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो द कपिल शर्मा शो 21 जुलाई से ऑन एयर होगा। ये शो पिछले सीजन से कुछ हटके और नए अंदाज में पेश किया जाएगा। शो के नए सीजन के लिए शूटिंग जुलाई के पहले हफ्ते से शुरू की जाएगी।

इस सीजन में भी कपिल के साथ-साथ भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर समेत बाकी स्टार्स नजर आएंगे। नए सीजन के दौरान कोविड प्रोटोकॉल्स का पूरा ध्यान रखा जाएगा। हालांकि जब शो शुरू होगा तो उसमें लाइव ऑडियंस होगी या नहीं? इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। इस साल जब शो बंद हुआ था तो भी लाइव ऑडियंस एक बड़ा फैक्टर थी। मेकर्स का मानना था कि कोरोना के कारण ना तो वे लाइव ऑडियंस बुला सकते थे और ना ही स्टार्स प्रमोशन के लिए आ रहे थे। ऐसे में मेकर्स ने शो पर ताला लगाना सही समझा। वैसे आप शो की वापसी के लिए कितना एक्साइटेड हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताइए…

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top