NEWS

Twitter की बोलती बंद करेगी स्वदेशी Koo! Tiger Global से मिली 30 मिलियन डॉलर की फंडिंग

नई दिल्ली: भारत में ट्विटर की प्रतिद्वंद्वी माइक्रोब्लॉगिंग साइट कू (Koo) ने टाइगर ग्लोबल के नेतृत्व में सीरीज बी फंडिंग के तहत 30 मिलियन जुटाएं हैं. Koo के करीब 60 लाख यूजर्स हैं. Koo ने पिछले हफ्ते कहा था कि उसने नए नियमों को लागू किया है और उसकी गोपनीयता नीति, उपयोग की शर्तें और सामुदायिक दिशानिर्देश अब नए नियमों के अनुरूप हैं.

Koo के को-फाउंडर और CEO अप्रामेया राधाकृष्ण ने कहा है कि हमारे पास प्लान हैं, जिनके दम पर हम आने वाले वर्षों में दुनिया के दिग्गज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में से एक होंगे. इस सपने को साकार करने के लिए टाइगर ग्लोबल सही भागीदार है.

Read More:-Facebook और Twitter पर भारत में लगेगा ताला? सरकार की Deadline आज हो रही खत्म

इन हस्तियों का जुड़ा नाम
इस ऐप को Google Play Store पर 4.5 अंक की रेटिंग मिली है. इस समय कू ऐप का उपयोग बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर, कंगना रनौत, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, पीयूष गोयल और स्मृति ईरानी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ, जेडीएस सुप्रीमो और पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा, एनसीपी की सुप्रिया सुले और चंद्रशेखर आजाद कर रहे हैं. 

कुछ समय पहले बदला Logo
बता दें कि Koo ने श्री श्री रवि शंकर के 65वें जन्मदिन के शुभ अवसर पर अपना नया लोगो लॉन्च किया था. Koo ऐप का नया लोगो पहले की तरह पीली चिड़िया है, मगर अब इसे नया रूप मिला है. लोगो में तिरंगा शामिल है. उस दौरान Koo के सह-संस्थापक, अप्रमेय राधाकृष्ण ने कहा था कि हम अपनी नई पहचान को सबके सामने लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top