Entertainment

बेटी के एक फैन ने गौरी से कहा- मंथली सैलरी एक लाख से ऊपर है, मेरी शादी Suhana khan से करा दो

सुहाना खान के एक फैन ने उन्हें शादी के लिए भी प्रपोज कर दिया है. दरअसल, सुहाना की मम्मी गौरी खान ने ट्वीट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी. इस पोस्ट पर सुहैब नाम के एक यूजर ने लिखा, “गौरी मैम मेरी शादी सुहाना के साथ करवा दो. मेरी मंथली सैलरी 1 लाख से ऊपर है.”

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस दौरान उन्हें हजारों लोगों ने बर्थडे विश किया. इसी बीच सुहाना के फैन ने उन्हें शादी के लिए भी प्रपोज कर दिया.

दरअसल, सुहाना की मम्मी गौरी खान ने ट्वीट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी. इस पोस्ट पर सुहैब नाम के एक यूजर ने लिखा, “गौरी मैम मेरी शादी सुहाना के साथ करवा दो. मेरी मंथली सैलरी 1 लाख से ऊपर है.” सुहाना आने वाले समय में बॉलीवुड में एंट्री ले सकती हैं लेकिन उनका फैन बेस तेजी से बढ़ रहा है. सुहाना की तस्वीरों और वीडियोज को खूब पसंद किया जाता है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें जमकर वायरल होती है. सुहाना भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय समय पर फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

बेटी के एक फैन ने गौरी से कहा- मंथली सैलरी एक लाख से ऊपर है, मेरी शादी Suhana khan से करा दो

गौरी खान ने शेयर की सुहाना की खूबसूरत फोटो

इससे पहले गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुहाना की एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे, तुम्हें आज, कल और हमेशा प्यार मिलेगा. वहीं सुहाना ने भी अपनी मां की इस प्यार भरी पोस्ट पर कमेंट किया लिखा. लिखा, “आई लव यू.” बता दें कि गौरी की शेयर की गई इस फोटो में सुहाना एक पोल्का डॉट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. फोटो में सुहाना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. गौरी की इस पोस्ट पर अभी तक लाखों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. फिलहाल सुहाना न्यूयॉर्क में फिल्ममेकिंग और एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं.  

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top