Crime

IPS का सिविल ड्रेस में बाहर जाना पड़ा महंगा, लॉकडाउन का पालन कराने के लिए निकालनी पड़ी रिवाल्वर

Bhagalpur: भागलपुर में एक आईपीएस अधिकारी लॉकडाउन का पालन कराने के लिए अपनी सर्विस रिवाल्वर निकाल पड़े. दरअसल सिटी एसपी आईपीएस (IPS) पूरन झा वैश्विक महामारी कोरोना (Corona) संक्रमण से बचाव को लेकर सरकार के द्वारा 26 मई से 1 जून तक पूरे प्रदेश में लगाए गए लॉकडाउन का अनुपालन पुलिसकर्मीयों के द्वारा किस तरह कराया जा रहा है. इसको देखने सिविल ड्रेस में मोटरसाइकिल पर अपने एक सहयोगी के साथ सवार होकर निकले. 

इसके बाद भागलपुर के मनाली चौक पर उन्होंने पुलिसकर्मियों को आराम फरमाते देखा. इससे उनका पारा चढ़ गया और मौके पर मौजूद पुलिस बल के जवानों को जमकर फटकार लगाई. वहीं, उन्होंने उन्हें अपना कर्तव्य बोध कराया.

इसी संबंध में आईपीएस अधिकारी भागलपुर शहरी क्षेत्र के अलग-अलग मोहल्लों में लॉकडाउन की स्थिति जानने पहुंचे. इस बीच बरारी थाना क्षेत्र के मायागंज मोहल्ला पहुंचने पर जब सिटी एएसपी ने मोहल्ले में हुड़दंग मचा रहे युवाओं को सरकार के द्वारा लागू कोविड-19 (Covid-19) के प्रोटोकॉल को समझाने का प्रयास किया. वहीं, सिविल ड्रेस में पहुंचे आईपीएस पदाधिकारी के साथ कुछ युवा दुर्व्यवहार करने की कोशिश करने लगे. इसके बाद पूरन झा को हाथ में पिस्टल निकाल कर लहरानी पड़ी. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top