Life Style

Beauty Tips: देसी गर्ल Priyanka Chopra का ये है ब्यूटी सीक्रेट, जो उनके बालों और त्वचा को बनाता है खूबसूरत

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का स्टाइल बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक छाया रहता है. प्रियंका कई बार अपनी फ्लॉलेस स्‍किन को फ्लॉंट करती नज़र आती हैं. अगर आप भी प्रियंका चोपड़ा के जैसी खूबसूरत स्‍किन पाना चाहती हैं, तो जानिए क्या है प्रियंका चोपड़ा का ब्‍यूटी सीक्रेट.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी दमदार एक्‍टिंग के साथ-साथ अपने बेहतरीन फिगर और फ्लॉलेस स्किन के लिए भी फेमस हैं. प्रियंका चोपड़ा खुद को बड़े ही नेचुरल तरीके के फिट एंड फाइन रखती हैं. प्रियंका चोपड़ा ने खुद से 10 साल छोटे निक जोनस से शादी की है. लेकिन दोनों की खूबसूरत जोड़ी को देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल है कि दोनों में इतना एज गैप है. इसके पीछे बड़ी वजह प्रियंका चोपड़ा की फ्लॉसेल स्किन है जिसे देखकर उनकी उम्र का पता लगा पाना मुश्किल है.

प्रिंयका कई बार अपने फैंस के साथ अपने स्‍किन केयर रूटीन के बारे में काफी कुछ शेयर करती रहती हैं. आप भी प्रियंका जैसी स्किन पाने के लिए उनके रुटीन को अपना सकती हैं. पीसी अपनी त्वचा के निखार के लिए देसी नुस्‍खे भी खूब आजमाती हैं.

दही और हल्‍दी पैक

प्रियंका अपनी खूबसूरत त्वचा का ख्याल रखने के लिए चेहरे पर दही और हल्दी का पैक लगाती हैं. जब भी उन्हें अपनी स्किन डल सी नज़र आती है तो वो इस पैक को जरूर लगाती हैं. इससे रंगत में निखार आता है. 

सोने से पहले नारियल तेल

प्रियंका एक साधारण परिवार में पली बढ़ी हैं ऐसे में वो अपनी त्वचा का ख्याल दादी नानी के नुस्खों से भी करती हैं. प्रियंका अपना मेकअप रिमूव करने के लिए नारियल तेल का इस्तेमाल करती हैं. आप भी सोते वक्त नारियल तेल लगाकर चेहरे को साफ कर सकते हैं. नारियल का तेल लगाकर कुछ मिनट छोड़ दें और फिर गीले टॉवल से हल्‍के हाथों से चेहरा पोछ लें. इससे आपकी स्किन क्‍लीन और हाइड्रेट रहती है.

नारियल और अरंडी के तेल से बालों की मसाज

प्रियंका के खूबसूरत बालों का राज है नारियल और अरंडी के गुनगुने तेल की मसाज. सिर में चंपी कराने के बाद प्रियंका अपने बालों को हॉट टॉवल से बांध लेती हैं. उसके बाद शैंपू करके कंडीशनर अप्‍लाई करती हैं. ऐसा प्रियंका बचपन से कर रही हैं. इससे बाल काले, लंबे और घने बनते हैं. 

नहाने के बाद लगाती हैं आर्गन ऑयल

प्रियंका चोपड़ा चोपड़ा अपनी स्किन को खूबसूरत बनाने के लिए नहाने के बाद बॉडी लोशन के साथ आर्गन तेल मिक्‍स करके लगाती हैं. इससे स्‍किन हाइड्रेट रहती है और शाइन करती है. प्रियंका कहती हैं कि महीने में कुछ दिन इस लाइफस्‍टाइल को वो जरूर फॉलो करती हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top