PHOTOS

आलीशान घर में रहते हैं Virat Kohli और Anushka Sharma, देखें INSIDE तस्वीरें

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पॉपुलैरिटी की बात करें तो बॉलीवुड सितारों से कम नहीं. वहीं उनकी नेट वर्थ की बात की जाए, तो वो भारत के सबसे अमीर क्रिकेटरों में से एक हैं. जिसके चलते उनके घर और बंगले काफी शानदार हैं. आइए एक नजर डालते हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर की इनसाइड तस्वीरें पर.   

1/5 विराट के घर की कीमत

Virat Kohli

विराट कोहली को किंग कोहली भी कहा जाता है और वही किंग साइज उनके घर का भी है, जिसमें 4 बेड रूम के अलावा एक बड़ा सा हॉल है. विराट-अनुष्का के इस घर की कुल कीमत 34 करोड़ रूपये बताई जाती है.

2/5 बेहद आलीशान है विराट का घर

Virat Kohli and Anushka Sharma luxury apartment

विराट और अनुष्का का आलीशान घर मुंबई के वर्ली में है. उनके अपार्टमेंट का नाम ‘Omkar 1973’ है. शादी के बाद 2017 में ये दोनों सितारे इस घर में शिफ्ट हुए थे.

3/5 विराट-अनुष्का की बालकनी

 Anushka Sharma

इस आलीशान घर की बालकनी बहुत ही खूबसूरत है. अनुष्का और विराट त्यौहार के मौके पर यहां तस्वीरें भी क्लिक कराते हैं. दीवाली पर इस कपल ने बालकनी में तस्वीरें क्लिक कराई थीं और फैंस के साथ शेयर की थीं.

4/5 विरुष्का का गार्डन

Virat Kohli house price

अक्सर अनुष्का अपने घर में गार्डिनिंग करती नजर आती हैं. उन्हें पेड़-पौधों से खासा लगाव है. 

5/5 विरुष्का के घर का फर्नीचर

Virat Kohli and Anushka Sharma luxury apartment pictures

विरुष्का का सपनों का घर ओमकार 1973 अपार्टमेंट में 35वें फ्लोर पर है. उनका लिविंग रूम काफी स्पेशियस है.जहां पर मॉर्डन फर्नीचर रखा गया है और दीवारों पर व्हाइट पेंट किया गया है. विरुष्का ने अपने घर में वुडन फ्लोरिंग की है. साथ ही वुडन फर्नीचर भी रखे हैं

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top