Entertainment

Aamir Khan के लाडले ने कर ली है बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी, फिल्म का नाम सुनकर कहेंगे ‘वाह’

आमिर खान के बेटे जुनैद खान अपन डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जुनैद खान की फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. यशराज फिल्‍म्‍स ने सरकार के दिशा-निर्देशों को ध्‍यान में रखते हुए सबसे पहले ‘महाराजा’ की शूटिंग शुरू करने का फैसला किया है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) डेब्यू करन के लिए तैयार हैं. उनकी फिल्म की शूटिंग की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. जुनैद (Junaid Khan) ने भी अपने इस प्रोजेक्ट के लिए खूब मेहनत की है औ काफी वजन घटाया है. आपको बता दें,  इस अनलॉक में सबसे पहले जिस फिल्म की शूटिंग शुरु होगी वो जुनैद की ‘महाराजा’ है.

शूटिंग के लिए मिली छूट

शनिवार को महाराष्‍ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने लेवल-5 अनलॉक के प्‍लान की घोषणा कर दी है. फिल्‍म और टीवी सीरियल्‍स की शूटिंग के लिए नए दिशा-निर्देश भी जारी किए गए हैं. नए SOP के तहत शूटिंग बायो-बबल में होगी जिसका मतलब है कि सीमित दायरे में रहकर ही शूट करना होगा. इसके साथ ही शूटिंग के लिए 8 घंटों का वक्‍त निर्धारित किया गया है. यशराज फिल्‍म्‍स ने सरकार के दिशा-निर्देशों को ध्‍यान में रखते हुए सबसे पहले ‘महाराजा’ की शूटिंग शुरू करने का फैसला किया है.

कम स्टाफ में होगी शूटिंग

‘बॉलीवुड हंगामा’ की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई के मरोल इलाके में फिल्‍म का सेट तैयार किया गया है. वहां 100 से अध‍िक लोगों की टीम के साथ शूटिंग शुरू हो रही है. शूट के लिए जो भी क्रू मेंबर्स या सितारे होंगे सभी को कोविड वैक्‍सीन का पहला शॉट भी दे दिया गया है. यही नहीं, रविवार को सभी लोगों का RT-PCR टेस्‍ट भी किया गया. तय हुआ है कि कम से कम लोग ही शूटिंग लोकेशन पर रहेंगे. ‘महाराजा’ की शूटिंग के लिए सिर्फ 25 जूनियर आर्टिस्‍ट्स को चुना गया है, जबकि फिल्‍म के मुख्‍य कलाकारों के अलावा प्रोडक्‍शन टीम से भी बेहद जरूरी लोग ही शूट के लिए पहुंचेंगे.

‘महाराजा’ के बारे में
‘महाराजा’ एक पीरियड ड्रामा फिल्‍म है जो 1862 के महाराजा लिबेल केस (Maharaj Libel Case) पर आधारित है. महाराज लिबेल केस ब्रिटिश भारत में बॉम्बे कोर्ट का मुकदमा था. इसमें कुछ धार्मिक नेताओं ने नानाभाई रुस्तमजी रैनीना और पत्रकार करसनदास मुलजी और उनके अखबार के खिलाफ केस किया था. इस अखबार ने खुलासा किया था कि पुष्टिमार्ग के धार्मिक नेताओं ने महिला भक्तों का यौन शोषण किया है. जुनैद (Junaid Khan) इस फिल्‍म में पत्रकार करसनदास मुजली के किरदार में हैं. 

जुनैद का साथ देंगे ये कलाकार

जुनैद (Junaid Khan) के साथ इस फिल्‍म में ‘अर्जुन रेड्डी’ फेम शालिनी पांडे (Shalini Pandey) भी हैं. इसके अलावा जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) भी इसमें प्रमुख भूमिका में हैं. ‘महाराजा’ की शूटिंग पहले इसी साल फरवरी महीने में शुरू होनी थी, लेकिन कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के कारण इसे पोस्‍टपोन करना पड़ा था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top