Entertainment

Dhoom-4 में Akshay Kumar के साथ नजर आएंगे Salman Khan? जानिए सोशल मीडिया के इन दावों में कितना दम

धूम-3 आमिर खान (Aamir Khan) ने लीड रोल प्ले किया था. फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) ने एक रॉबर का रोल किया था और उनका डबल रोल था, वहीं अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) हमेशा की तरह एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आए थे.

नई दिल्ली: YRF बैनर की धूम सीरीज की फिल्में हमेशा से ही चर्चा का विषय रही हैं. इस फिल्म के अब तक कुल तीन पार्ट रिलीज किए जा चुके हैं और हर बार इन पर बेहिसाब पैसा खर्च किया जाता है. जिस हिसाब से इन फिल्मों पर पैसा खर्च होता है उसी तरह का बिजनेस भी ये कमाती रही हैं और यही वजह है कि एक पार्ट के रिलीज होते ही अगले का इंतजार फैंस करना शुरू कर देते हैं.

वायरल हो रहीं धूम-4 की खबरें
धूम-3 आमिर खान (Aamir Khan) ने लीड रोल प्ले किया था. फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) ने एक रॉबर का रोल किया था और उनका डबल रोल था, वहीं अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) हमेशा की तरह एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आए थे. फिल्म के चौथे पार्ट को लेकर अब तक कोई खबरें नहीं हैं लेकिन इसी बीच कुछ ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गए हैं.

साथ आएंगे अक्षय-सलमान
इन ट्वीट्स में दावा किया गया है कि धूम-4 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सलमान खान (Salman Khan) अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म के फर्जी लोगों के साथ ये जानकारियां शेयर की जा रही हैं जिनका कोई भी ठोस आधार नहीं है. क्योंकि न तो मेकर्स की तरफ और ना ही यश राज बैनर ने अब तक इस तरह की कोई जानकारी अपने किसी भी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है.

सुपरहिट रही थी धूम-3
बता दें कि धूम-3 की कहानी विजय कृष्ण आचार्य ने लिखी थी और इसका प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने किया था. धूम-4 कब रिलीज होगी और इसमें कौन लीड रोल प्ले करने जा रहा है इसकी ठोस जानकारी के लिए फैंस को अभी इंतजार करना होगा. सोशल मीडिया पर किए जा रहे इस तरह के दावों का कोई ठोस आधार नहीं पाया गया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top