BUSINESS

Flipkart पर शुरू हुई Big Saving Days Sale, फोन-गैजेट्स पर मिल रही 80% तक की छूट

Flipkart के प्लस मेंबर्स के लिए Big Saving Days Sale शुक्रवार से शुरू हो गई है, जो 16 जून तक जारी रहेगी. हालांकि आम जनता के लिए ये सेल 13 जून से शुरू हो जाएगी. इस दौरान फोन-गैजेट्स पर 80% तक की छूट दी जाएगी.

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर प्लस मेंबर्स के लिए बिग सेविंग डेज सेल (Big Saving Days Sale) की शुरुआत हो चुकी है. इस खास सेल में लेटेस्ट मोबाइल फोन्स, स्मार्ट टीवी, एसी, लैपटॉप, वियरेबल्स समेत कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर भारी छूट और ऑफर्स ऑफर्स दिए जा रहे हैं.

16 जून तक जारी रहेगी सेल

फ्लिपकार्ट की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, बिग सेविंड डेज से 13 जून शुरू होकर से 16 जून रात 12 बजे तक जारी रहेगी. लेकिन फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए ये 12 जून से ही शुरू हो जाएगी. इस दौरान स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) अकाउंट होल्डर्स को कार्ड से पेमेंट करने पर अन्य ऑफर्स के साथ-साथ 10 पर्सेंट का अतिरिक्त इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 80% तक की छूट

आपको जानकर हैरानी होगी कि बिग सेविंड डेज सेल में स्मार्टफोन्स के अलावा इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस और एक्सेसरीज की खरीद पर 80% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा स्मार्टवॉच (Smartwatch) पर 60 प्रतिशत तक की छूट, टैबलेट (Tablets) पर 50 प्रतिशत तक की छूट और डेस्कटॉप पीसी और Laptop पर 30 प्रतिशत तक की छूट होगी. इस सेल में टीवी पर 70 प्रतिशत तक की छूट भी मिलेगी.

iPhone समेत इन फोनों पर जबरदस्त डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट की इस सेल में Motorola, Google, Apple, Samsung और Asus, Realme, POCO जैसे ब्रांड पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. सेल के दौरान आप Google Pixel 4a को 26,999 रुपये में खरीदा सकेंगे, जिसकी वर्तमान कीमत 29,999 रुपये है. इसके अलावा, iQoo 3 स्मार्टफोन 24,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा, वर्तमान में फोन 34,990 रुपये में उपलब्ध है. वहीं Motorola Razr 5G भी फ्लिपकार्ट की बिक्री का हिस्सा होगा और यह 89,999 रुपये में उपलब्ध होगा, फोन की वर्तमान कीमत 1,09,999 रुपये है.

iPhone प्रेमियों के लिए फ्लिपकार्ट की सेल में iPhone 11 Pro 74,999 रुपये में होगा, फोन की वर्मतान कीमत 79,999 है. iPhone XR भी 39,999 रुपये में बिक्री पर उपलब्ध होगा, इसकी वर्तामन कीमत 41,999 रुपये है. वहीं iPhone SE (2020) 31,999 रुपये में उपलब्ध होगा, इसकी वर्तमान कीमत 32,999 रुपये है. इतना ही नहीं, फ्लिपकार्ट के पास Gionee Max Pro, Infinix Smart 5 और Micromax In Note 1 जैसे किफायती फोन पर भी छूट होगी. Redmi Note 9 सहित मॉडलों पर प्रीपेड छूट भी होगी.

Crazy Deals भी होस्ट करेगा फ्लिपकार्ट

फ्लिपकार्ट पूरी बिक्री के दौरान स्पेसिफिक ‘Crazy Deals’ की मेजबानी भी करेगा, जिसमें सीमित अवधि के लिए चुनिंदा ऑफर होंगे. जैसा कि उल्लेख किया गया है, SBI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन पर अन्य ऑफर्स के अलावा 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. सभी प्रोडक्ट्स पर शानदार ऑफर चल रहे हैं. सेल में आपको ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का ऑप्शन भी मिलेगा. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top